TikTok का शौक पड़ा भारी, जाते-जाते बची युवक की जान

नीमच (Neemuch) की मनासा तहसील के ग्राम महागढ़ में एक युवक टिक टॉक (TikTok) वीडियो बनाने के लिए उफनते नाले में कूद पड़ा. उसका पैर नाले पर बनी पुलिया के पाइप में फंस गया. बड़ी मुश्किल से उसे बचाया गया.

Mustafa Hussain | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 9, 2019, 4:46 PM IST
Mustafa Hussain
Mustafa Hussain | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 9, 2019, 4:46 PM IST
नीमच (Neemuch) में आज एक युवक को टिकटॉक (TikTok) पर वीडियो बनाना महंगा पड़ गया. उसकी जान जाते जाते बची. युवक की जान उस समय आफत में फंस गई जब उसने टिक-टॉक एप्‍प पर लाइक पाने के लिए उफनते नाले में छलांग लगा दी. जब वह स्‍टंट कर रहा था, तभी उसका पांव नाले पर बनी पुलिया में फंस गया. लोगों ने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया. मौत उससे कुछ सेकंड के फासले पर ही खड़ी थी.

वीडियो बनाने उफनते नाले में कूद गया युवक
घटना के प्रत्यक्षदर्शी बद्रीलाल गुर्जर ने बताया कि नीमच जिला मुख्‍यालय से 35 किलोमीटर दूर मनासा तहसील के ग्राम महागढ़ से निकल रहे एक उफनते नाले में आज दोपहर 35 वर्षीय युवक पप्‍पू सिंह कूद गया. उसका मकसद था उफनते नाले में स्‍टंट करते हुए वीडियो बनाना. वीडियो बनाने के लिए उसने अपना मोबाईल नाले के बाहर खडे लड़कों को पकड़ा दिया था.

Tik tok - लोगों ने चीख पुकार सुनकर बचाई युवक की जान
लोगों ने चीख पुकार सुनकर बचाई युवक की जान


मुश्किल से लोगों ने बचाई जान
जब वह स्‍टंट करता हुआ पानी के तेज बहाव में डूबने लगा तो उसने किनारे की तरफ बढ़ने की कोशिश की. इसी कोशिश में उसका पांव नाले के उपर बनी पुलिया के नीचे लगे पाइप में फंस गया. युवक डूबने लगा. मौत उससे चंद कदमों के फासले पर थी. तभी मदद के लिए उसकी चीख पुकार सुनकर कुछ ग्रामीण वहां पहुंच गए और उसे उफनते नाले से बाहर निकाला. नाले से बाहर निकालने के बाद पप्‍पू सिंह को मनासा के सरकार अस्‍पताल ले जाया गया है, जहां उसका ईलाज चल रहा है.

प्रशासन की ओर से दी जा रही हिदायत
Loading...

एडिशनल कलेक्‍टर विनय कुमार धोका ने कहा कि जिला प्रशासन लगातार गांवों में यह सूचना प्रसारित करता रहा है कि लोग उफनते नालों से दूर रहें. इस घटना के बाद गांव में रहने वाले कोटवारों को भी हिदायत दी जा रही है कि उफनते नाले की ओर जाने से लोगों को रोकें ताकि ऐसी किसी भी दुर्घटना से बचा जा सके.

ये भी पढ़ें -

PM मोदी के 'आर्टिकल 370' वाले मास्टरस्ट्रोक से तालिबान भी करने लगा शांति की बातें

पापा ने नहीं दिलाई जगुआर, नाराज़ होकर बेटे ने नदी में बहा दी BMW कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नीमच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...