अपना शहर चुनें

States

शिवसेना की महिला नेता का Video वायरल, बीच सड़क पर की मनचले की चप्पल से धुनाई

शिवसेना महिला जिला प्रमुख ने एक मनचले को सरेआम ऐसा सबक सिखाया की आरोपी खुद महिला से माफी मांगने लगा. मनचले की जमकर धुनाई होने का वीडियो लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया, जिसके बाद कुछ ही देर में ये क्लिप वायरल हो गई.

  • Share this:
एमपी के नीमच में शिवसेना महिला जिला प्रमुख ने एक मनचले की जमकर धुनाई की. मनचले की पिटाई के दौरान लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जिसके बाद कुछ ही देर में ये क्लिप वायरल हो गई.

दरअसल, नीमच में शिवसेना महिला जिला प्रमुख स्नेहलता शर्मा मैजिक वाहन में नीमच से निम्बाहेड़ा जा रही थीं. इस दौरान रास्ते में उनके पास में बैठे एक युवक ने उनके साथ गलत हरकतें करना शुरू कर दीं.

महिला जिला प्रमुख ने युवक को कई बार समझाया भी लेकिन उसकी हरकतें बंद नहीं हुईं. हैरानी की बात ये है कि इस दौरान गाड़ी में मौजूद किसी भी अन्य व्यक्ति ने मनचले को रोकने की कोशिश नहीं की.



बात जब बर्दाश्त से बाहर हो गई, तो स्नेहलता शर्मा ने मनचले को वाहन से उतरवाया और फिर वो खुद भी उतर गईं. इसके बाद उन्होंने अपनी जूती उतारते हुए मनचले की जमकर धुनाई की.
महिला जिला प्रमुख मनचले को तब तक पीटती रहीं जब तक उसने खुद उनसे माफी नहीं मांग ली. जिसके बाद स्नेहलता ने आरोपी युवक को छोड़ दिया और वापस वाहन में आकर बैठ गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज