अपना शहर चुनें

States

सिर पर पल्लू संभालते हुए हाथ में उठाई चप्पल और फिर शुरू हुई मनचले की जोरदार धुनाई

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बस स्टैंड पर बैठी महिलाओं को पैसे देकर साथ में चलने का ऑफर देना एक मनचले अधेड़ को काफी महंगा पड़ा. अधेड़ की इस हरकत से आक्रोशित महिलाओं ने सबके सामने उसकी जमकर धुनाई कर दी. धुनाई का ये वीडियो वायरल हो गया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बस स्टैंड पर बैठी महिलाओं को पैसे देकर साथ में चलने का ऑफर देना एक मनचले अधेड़ को काफी महंगा पड़ा. अधेड़ की इस हरकत से आक्रोशित महिलाओं ने सबके सामने उसकी जमकर धुनाई कर दी. धुनाई का ये वीडियो वायरल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, ग्राम अरनिया से आई दो महिलाएं बस नेहरू बस स्टैंड पर बस के इंतजार करते हुए वेटिंग रूम में बैठी हुई थीं. इस बीच एक अधेड़ महिलाओं के पास आकर बैठ गया.

थोड़ी ही देर में उस अधेड़ ने उन्हें पैसे देने की कोशिश करते हुए साथ में चलने की पेशकश रख दी. इस बात को भी महिलाएं झेल गईं, लेकिन इतने पर भी अधेड़ नहीं रुका और उसने महिला का हाथ पकड़ लिया.



इस हरकत के बाद महिलाओं का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने मनचले अधेड़ को धुनना शुरू कर दिया. इस दौरान उन्होंने चप्पलों से भी अधेड़ को जमकर पीटा.
ये सब होता देख मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो जल्द ही वायरल हो गया.

वहीं मामले की सूचना डायल 100 को दी गई, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही अधेड़ मौके से भाग निकला. बताया जा रहा है कि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, साथ ही कोई शिकायत भी दर्ज नहीं करवाई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज