सूदखोरों का आतंक: किसान के सुसाइड के बाद अब युवक ने खाया जहर

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नीमच में सूदखोर के आंतक से प्रताड़ित होकर एक नौजवान ने जहर खा कर आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसकी नाजुक हालत को हुए उसे उदयपुर रैफर कर दिया गया है.

गौरतलब है कि 12 जनवरी को ऐसे ही सूदखोरो से प्रताड़ित होकर नीमच मे एक किसान ने अपना वीडियो बनाकर आत्‍म हत्‍या कर ली थी.

इस बारे में बघाना थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया की सोमवार सुबह बघाना निवासी चेतन शर्मा पिता कमल शर्मा उम्र तीस साल ने सल्फास खाकर आत्म ह्त्या करने का प्रयास किया, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया है. उसके पास से पुलिस को सल्फास की डिब्बी भी मिली.

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसने शरीफ कुरैशी नामक व्यक्ति से दो लाख रूपए लिए थे जो इससे 25 प्रतिशत ब्याज ले रहा था. पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज कर लिए है जांच के बाद आरोपी सूदखोर के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

जबकि मरणासन्‍न अवस्‍था में जिला अस्‍पताल पहुंचे युवक चेतन शर्मा ने उदयपुर रेफर होने से पहले बातचीत में बताया कि उसने सूदखोर शरीफ कुरैशी से दो लाख रूपये का कर्जा लिया था, जो उसने लौटा दिया. लेकिन सूदखोर ने 25 प्रतिशत मासिक ब्‍याज दर से दो लाख का कर्जा दस लाख कर दिया और ब्लेंक चेक में यह राशि भर दी जहर पीने से घायल हुवे युवक चेतन ने यह भी कहा कि सूदखोर मुझे रोज धमकाता रहा और कहता रहा पुलिस मेरा कुछ नही बिगाड़ सकती मै तेरे परिवार को खत्‍म कर दूंगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.