रिश्वत लेते धराया नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण का एसडीओ

इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने धार के धरमपुरी से नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण के एसडीओ को रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया है. लोकायुक्त टीम ने आरोपी एसडीओ को 20 हजार रुपए की राशि के साथ रंगेहाथों गिरफ्तार किया.

Naveen Mehar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 26, 2017, 5:40 PM IST
रिश्वत लेते धराया नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण का एसडीओ
एसडीओ जसवंतसिंह
Naveen Mehar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 26, 2017, 5:40 PM IST
इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने धार के धरमपुरी से नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण (एनवीडीए)  के एसडीओ को रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया है. लोकायुक्त टीम ने आरोपी एसडीओ को 20 हजार रुपए की राशि के साथ रंगेहाथों गिरफ्तार किया. आरोपी एसडीओ सरदार सरोवर बांध के एक विस्थापित से प्लाट बदलने के नाम पर रुपए मांग रहा था.

जानकारी के अनुसार धार के धरमपुरी मे नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण का भ्रष्ट एसडीओ 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा गया है. लोकायुक्त टीम इंदौर ने यह कार्रवाई की है. दरअसल, सरदार सरोवर बांध के डूब प्रभावितों को पुर्नवास स्थलों पर प्लॉट दिए गए हैं. धरमपुरी के प्रेमसिंह की मां सुंदरबाई को भी पुर्नवास स्थल पर प्लॉट दिया गया था. लेकिन सुंदरबाई अन्य स्थान पर प्लॉट लेना चाहती थी और प्लॉट बदलने के लिए उसने एनवीडीए कार्यालय में एसडीओ को आवेदन दिया था. जिस पर एसडीओ जसवंतसिंह ने प्लॉट बदलने के एवज में 50 हजार रुपए की मांग की थी और चर्चा के दौरान 20 हजार रुपए लेना तय हुआ था.

इस पूरे मामले की शिकायत फरियादी प्रेमसिंह ने लोकायुक्त टीम इंदौर से की और लोकायुक्त टीम ने योजना बनाकर भ्रष्ट एसडीओ जसवंतसिंह को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. वहीं लोकायुक्त ने जसवंतसिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है और अब वह आगे की कार्रवाई मे जुटी हुई है.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...