बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिर दिया विवादित बयान, मंत्री जीतू पटवारी का करारा जवाब

मंत्री जीतू पटवारी का विजयवर्गीय को करारा जवाब

बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का एक और विवादित (Controversial) बयान सामने आया है. इंदौर में शुक्रवार को अफसरों को चेताते हुए विजयवर्गीय ने कहा है कि यदि इंदौर में संघ के पदाधिकारी नहीं होते तो शहर में आग लगा देता

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में भूमाफिया के खिलाफ हो रही कार्रवाई के विरोध में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज इंदौर (Indore) में धरना दिया और जिला प्रशासन पर भाजपाईयों के खिलाफ कार्रवाई करने का आरोप लगाया. वहीं माफियाराज के नाम पर भाजपाईयों को निशाना बनाने के आरोप पर मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने पलटवार बोला है. जीतू पटवारी ने विजयवर्गीय के बय़ान पर कहा है कि कमलनाथ सरकार के माफियाराज के खिलाफ हो रहे एक्शन को लेकर इंदौर की जनता खुश है, इसकी जानकारी उन्हें इंदौर के लोगों से मिलकर लेनी चाहिए.

मंत्री जीतू पटवारी का विजयवर्गीय पर हमला
मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि, 'विजयवर्गीय के राज में 15 साल तक माफियाराज को पालने और पोषित करने का काम हुआ. भगवान को विजयवर्गीय को सदबुद्धि देना चाहिए. विजयवर्गीय को माफियाराज से पीड़ित जनता के दर्द को समझना चाहिए. मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि व्यवस्था में सधार के लिए विजय़वर्गीय को आगे आना चाहिए. प्रदेश में जहां भी माफियाराज पर कार्रवाई हो रही है भाजपाईयों तकलीफ हो रही है.' उन्होंने कहा कि यदि भूमाफिया की सूची में यदि किसी कांग्रेसी का नाम आया तो भी सीएम कमलनाथ संज्ञान लेकर कार्रवाई अवश्य करेंगे.

News - बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने फिर एक विवादास्पद बयान दिया है
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने फिर एक विवादास्पद बयान दिया है


विजवर्गीय ने दिया था विवादास्पद बयान
इससे पहले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज इंदौर में पहले अफसरों को चेताते हुए कहा है कि उन्हें कमर के नीचे वार करने के लिए मजबूर न किया जाए, यदि ऐसा होता है तो वो अपना संकल्प तोड़ देंगे. सिर्फ इतना ही नही कैलाश विजयवर्गीय ने एसडीएम और दूसरे अफसरों को चेताते हुए कहा कि यदि इंदौर में संघ के पदाधिकारी नही होते तो वो शहर में आग लगा देते. विजयवर्गीय के इस बयान के बाद कांग्रेस भी अब बीजेपी पर आक्रामक तरीके से हमलावर हो गई है.

कांग्रेस का पलटवार
मुख्यमंत्री के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि विजयवर्गीय का शहर को आग लगाने वाला बयान बेहद आपत्तिजनक है. भाजपा नेतृत्व को तत्काल विजयवर्गीय पर कार्यवाही करना चाहिए. यह शिवराज की नहीं सिंघम कमलनाथजी की सरकार है. इसमें शहर को आग लगाने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है. बहरहाल प्रदेश में माफियाराज के खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर बीजेपी की ओर से बयानों का दौर तेज हो गया है.

ये भी पढ़ें -
कैलाश विजयवर्गीय ने अफसरों को दी धमकी-मेरा कमर से नीचे वार ना करने का संकल्प टूट ना जाए ...
डायल-100 नये और आसान तरीके से करेगी आपकी मदद,जानिए क्या है सिस्टम

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.