अपना शहर चुनें

States

MP में थम नहीं रहा CAA का विरोध, भाजपा कार्यालय को बनाया निशाना

भाजपा के जबलपुर कार्यालय पर विरोधियों ने लिखा नो सीएबी और नो एनआरसी.
भाजपा के जबलपुर कार्यालय पर विरोधियों ने लिखा नो सीएबी और नो एनआरसी.

सीएए (CAA) और एनआरसी ( NRC) को लेकर जबलपुर में हुए उपद्रव को एक सप्‍ताह बीत चुका है, लेकिन इसकी गूंज अभी भी जारी है. इस बार कुछ असामाजिक तत्वों ने रानीताल स्थित भाजपा (BJP) के संभागीय कार्यालय की दीवार पर काले अक्षरों में 'नो सीएबी, नो एनआरसी' लिख दिया है.

  • Share this:
जबलपुर. सीएए (CAA) और एनआरसी ( NRC) को लेकर जबलपुर में हुए उपद्रव को आज एक सप्ताह बीता है, लेकिन यहां इसके विरोध की गूंज थमती हुई नहीं दिख रही है. इस बार कुछ असामाजिक तत्वों ने रानीताल स्थित भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के संभागीय कार्यालय की दीवार पर काले अक्षरों में 'नो सीएबी, नो एनआरसी' लिख दिया. बीजेपी कार्यालय की दीवार पर लिखे विरोध भरे इन शब्दों के साथ सियासी माहौल गरमा चुका है. इस मामले को लेकर बीजेपी के जिलाध्यक्ष की ओर से इस मामले को लेकर लॉर्डगंज थाने (Lordganj Police Station) में शिकायत दर्ज कराते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है. भाजपा कार्यालय को इस तरह निशाना बनाना राजनैतिक गलियारों में हलचल पैदा कर रहा है.

यही नहीं, अंदर ही अंदर भाजपा इसे कांग्रेस की साजिश भी बता रही है. खास बात ये भी है कि असमाजिक तत्वों ने बकायदा रेकी कर उस स्थान पर नो सीएबी, नो एनआरसी लिखा है, जहां सीसीटीवी नहीं लगे थे.

पुलिस कर रही है जांच
बहरहाल, पुलिस ने इस पूरे मामले को जांच के दायरे में ले लिया है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से असामाजिक तत्वों की तलाश करने में जुट चुकी है. आपको बता दें कि जिस तरह से बीजेपी के कार्यालय को टारगेट कर यह विरोध भरे शब्द लिखे गए हैं, उसे देखते हुए प्रदेशभर के बीजेपी कार्यालय के बाहर सुरक्षा तैनाती के साथ पुलिस की निगरानी बढ़ाई जा सकती है. जबकि सूत्र भी यही इशारा कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें-



BJP का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा- MP में हिंसा के पीछे सरकार का हाथ

'भाईजान' के फैन की दीवानगी, पलकों पर गुदवाया 'सलमान'

 

इंदौर के इस नर्सिंग होम में गूंजी थी सलमान खान की पहली किलकारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज