पन्ना में ट्यूशन से लौट रहा 14 वर्षीय छात्र नाले में बहा, मौत
Panna News in Hindi

पन्ना में ट्यूशन से लौट रहा 14 वर्षीय छात्र नाले में बहा, मौत
बच्चे के बिलखते परिजन.

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक स्कूली छात्र की नाले में बह जाने से मौत हो गई. कोतवाली क्षेत्र के आगरा मोहल्ले में बने नाले में यह हादसा तब हुआ जब वह साइकिल लेकर उसे पार कर रहा था. 14 वर्षीय यह बालक 9वीं का छात्र था जो कोचिंग से वापस अपने घर जा रहा था.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक स्कूली छात्र की नाले में बह जाने से मौत हो गई. कोतवाली क्षेत्र के आगरा मोहल्ले में बने नाले में यह हादसा तब हुआ जब वह साइकिल लेकर उसे पार कर रहा था. 14 वर्षीय यह बालक 9वीं का छात्र था जो कोचिंग से वापस अपने घर जा रहा था.

रास्ते में पड़ने वाले नाले में पानी का बहाव तेज होने की वजह से वह साइकिल सहित नाले में बह गया और डूबने की वजह से उसकी मौत हो गई. आसपास के लोगों ने जैसे ही छात्र को नाले में डूबते हुए देखा तत्काल उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन तब तक छात्र काफी दूर बह चुका था.

स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी लगने के बाद तत्काल पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर बच्चे को बाहर निकाला और तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया गया.



हॉस्पिटल पहुंचने के पहले ही छात्र की मौत हो गई. मृतक छात्र के परिजनों ने नगर पालिका प्रशासन पर आरोप लगाए हैं. मृतक छात्र के पिता का कहना है कि नाला खुला होने की वजह से उनका बेटा नाले में बह गया. अगर नगर पालिका द्वारा नाले को ढक कर रखा गया होता और उसके चारों तरफ पट्टी बनी होती तो शायद उनका बेटा आज जिंदा होता.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading