लाइव टीवी

मरीजों को छोड़ने जा रही एम्बुलेंस पलटी, दुर्घटना में 20 लोग घायल

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 25, 2018, 7:56 PM IST
मरीजों को छोड़ने जा रही एम्बुलेंस पलटी, दुर्घटना में 20 लोग घायल
Photo:Etv/news18

रविवार को चित्रकूट से दमोह मरीजों को छोड़ने जा रही एम्बुलेंस बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें बुजुर्ग, महिलाओं सहित लगभग 20 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से पन्ना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के पन्ना जिले मे रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले दो दिनों में पन्ना जिले में 4 दुर्घटनाएं हो चुकी है. रविवार को चित्रकूट से दमोह मरीजों को छोड़ने जा रही एम्बुलेंस बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें बुजुर्ग, महिला सहित लगभग 20 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से पन्ना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में 4 मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित कई अधिकारी मरीजों को देखने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे.

हादसे में घायल मरीजों का कहना था कि पन्ना के ब्रजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हाटूपुर में एम्बुलेंस बस मरीजों के ऑपरेशन के बाद उन्हें छोड़ने के लिए जा रही थी. तभी हाटूपुर के पास एम्बुलेंस की स्पीड तेज होने की वजह से अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पलट गई.

पन्ना कलेक्टर मनोज खत्री ने बताया कि मरीजों के परिजनों को पुलिस के माध्यम से सूचना दे दी गई है. घायलों की पूर्ण देखभाल की जा रही है. इसके लिए डॉक्टरों की स्पेशल यूनिट देखरेख के लिए लगाई गई है. साथ ही कलेक्टर ने घटना सम्भावित क्षेत्रों को चिन्ह्ति करने की भी बात कहीं है.

(दिलीप शर्मा की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2018, 7:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...