तेज़ रफ़्तार कार दीवार से टकरायी और वो ज़िंदा जल गया

पन्ना पुलिस के अधिकारी अरविंद खुजुर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अजयगढ़ घाटी में एक मारूति वैन सड़क पर हुए गढ्डों से टकरा गई थी, जिसके बाद कार में अचानक आग लग गई थी. कार में करीब पांच लोगों के सवार होने की आशंका है, जिनमें से एक व्यक्ति की जलने से मौत हो गई है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 24, 2018, 11:07 AM IST
तेज़ रफ़्तार कार दीवार से टकरायी और वो ज़िंदा जल गया
हादसे के बाद जली हुई कार
News18 Madhya Pradesh
Updated: October 24, 2018, 11:07 AM IST
पन्ना जिले में एक कार सवार की कार में आग लगने से जिंदा जलने का मामला सामने आया है. पन्ना से 15 किलोमीटर दूर अजयगढ़ घाटी में यह घटना हुई है. बताया जा रहा है कि कार में करीब पांच लोग सवार थे. एक हादसे के बाद कार में आग लग गई थी, जिसके बाद कार सवार एक व्यक्ति जिंदा जल गया. सूचना के बाद पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची.

पन्ना पुलिस के अधिकारी अरविंद खुजुर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अजयगढ़ घाटी में एक मारूति वैन सड़क पर हुए गढ्डों से टकरा गई थी, जिसके बाद कार में अचानक आग लग गई थी. कार में करीब पांच लोगों के सवार होने की आशंका है, जिनमें से एक व्यक्ति की जलने से मौत हो गई है. कार सवार अन्य चार लोग भी घटना में बुरी तरह से जल चुके हैं. घटना की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

पुलिस ने बताया कि मारूति वैन में गैस किट लगी हुई थी और गढ्डों में गिरने व तेज रफ्तार होने से कार अनियंत्रित हो गई और गैस किट ने आग पकड़ ली. कार में आग लगने से यह दर्दनाक हादसा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल यातायात व्यवस्था को लेकर को सुचारू किया और घायलों को अस्पताल भिजवाया. पुलिस मृतक कि शिनाख्तगी के प्रयास में जुटी है.

यह भी पढ़ें-  सीहोर: सड़क हादसे के बाद कार में लगी आग, तीन लोग जिंदा जले

यह भी पढ़ें-  VIDEO: चलती कार में अचानक लगी आग, सुरक्षित बचे दोनों सवार

यह भी पढ़ें-  VIDEO: खड़ी कार में अचानक लगी आग, मची अफरा-तफरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2018, 10:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...