लाइव टीवी

पन्ना की ये बेटी विज्ञापन और टी वी सीरियल्स की दुनिया में छायी

Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 1, 2019, 1:34 PM IST
पन्ना की ये बेटी विज्ञापन और टी वी सीरियल्स की दुनिया में छायी
पन्ना की अभिनेत्री पायल गुप्ता विज्ञापन और टी वी सीरियल्स की दुनिया में छायी

पायल गुप्ता (payal gupta) कई टीवी सीरियल्स () और विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं. विघ्नहर्ता गणेशा, नम्हा, और सावित्री देवी जैसे सीरियल (TV serial) में बड़े-बड़े किरदार निभा चुकी हैं.

  • Share this:
पन्ना. पन्ना (Panna) की एक बेटी इन दिनों टीवी (tv) और विज्ञापन की दुनिया में चमक रही है. पायल गुप्ता (payal gupta) इन दिनों कई टीवी सीरियल्स और विज्ञापनों (TV serials and advertising) में अपनी पहचान और नाम कायम कर चुकी हैं. पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर (software engineer) पायल की अब नयी पहचान टीवी अभिनेत्री के रूप में हो चुकी है.

पायल गुप्ता, पन्ना की तंग गलियों से निकलकर मुंबई की माया नगरी में अपनी अलग पहचान. बहुत कम समय में आम से ख़ास बन चुकी हैं वो. विज्ञापन की दुनिया से शुरू हुआ सुनहरा सफर अब टी वी सीरियल्स तक पहुंच चुका है. पायल कई टीवी सीरियल्स और विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं. विघ्नहर्ता गणेशा, नम्हा, और सावित्री देवी जैसे सीरियल में बड़े-बड़े किरदार निभा चुकी हैं. विज्ञापन की दुनिया में मॉड्यूलर किचन, मयूर केश ऑयल में दिखाई देती हैं. पिछले साल गणेशा नाम के सीरियल में उन्होंने मुख्य किरदार निभाया. एक दूसरे चैनल पर प्रसारित शिवा सीरियल में भी वो मुख्य किरदार में हैं.
चैलेंजिंग था काम
पायल कहती हैं पन्ना से निकलकर मुंबई की माया नगरी में काम करना बहुत ही चैलेंजिंग है. हम तो यह चाहते हैं कि बेटियों को आगे बढ़ना चाहिए. पायल के आगे बढ़ने में उनके परिवार का बड़ा सहयोग है. वो बहुत छोटी थीं तब उनके पिता की मौत हो गयी थी. उनके जाने के बाद घर की सारी मां के कंधों पर आ गयी. तीन बहनों और एक भाई को मां ने बड़े लाल प्यार से पाला. आज जब मां अपनी बेटी को टीवी पर देखती हैं तो उनका दिल और सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है.

बेटी का मान
पायल की सफलता की कहानी उन लोगों के लिए एक उदाहरण है, जो बेटियों को बोझ मानते हैं. अब पायल का सपना है कि वो बड़ी एक्ट्रेस बनकर अपना, परिवार का और पन्ना का नाम रोशन करे.

ये भी पढ़ें-बीजेपी विधायक- पूर्व सांसद को स्पेशल कोर्ट ने सुनायी सज़ा, बाद में ज़मानत
Loading...

स्थापना दिवस पर CM कमलनाथ का संकल्प, नई उड़ान भरेगा MP, यह जनता की सरकार है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...