VIDEO: साक्षी मिश्रा के बाद अब इस लड़की ने लगाई सुरक्षा की गुहार, परिजनों से बताया जान को खतरा

साक्षी मिश्रा का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मध्य प्रदेश की रागिनी की कहानी सामने आ गई है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 22, 2019, 7:04 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 22, 2019, 7:04 PM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी को लेकर हाल ही में बवाल मचा हुआ था. साक्षी ने अजितेश नाम के एक लड़के से मंदिर में शादी कर ली थी. इसके बाद उसने अपनी और अपने पति की जान को खतरा बताते हुए एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो वायरल होने के बाद ये दोनों सुर्खियों में आ गए. अभी यह मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मध्य प्रदेश से रागिनी नाम की एक लड़की की कहानी सामने आई है.

जान बचाकर भागने को है मजबूर
मामला मध्य प्रदेश के पन्ना का है, जहां रागिनी नाम की एक लड़की ने प्रेम विवाह करने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सुरक्षा की गुहार लगाई है. जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही प्रेम विवाह करने वाली रागिनी अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर हैं. लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है.

वीडियो जारी कर बताया जान को खतरा

रागिनी ने एक वीडियो जारी कर कहा, 'मैंने एक युवक से अंतर जाति विवाह कर लिया है. मुझे मीडिया और पुलिस से संरक्षण की आवश्यकता है. समाज के कुछ ठेकेदार और हमारे परिजन हमें मारना चाहते हैं. मैंने जिस युवक से शादी की है, उसके साथ बहुत खुश हूं.'

बता दें कि हाल ही में भोपाल के ऋतुराज और प्रयागराज के पूर्व उप महापौर की पोती दीक्षा अग्रवाल की कहानी सुर्खियों में थी. दीक्षा ने गैर बिरादरी के ऋतुराज सिंह से शादी कर ली. दीक्षा के पिता पवन अग्रवाल ने इलाहाबाद की सिविल लाइन थाना में भोपाल के ऋतुराज सिंह, उनके पिता बीके राजपूत और मां राजूदेवी सिंह के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी दीक्षा के नाम करोड़ों की संपत्ति है. ऋतुराज मेरी बेटी को बहला फुसलाकर अपहरण करके ले गया है. वह उसकी करोड़ों रुपए की संपत्ति हड़पना चाहता है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

First published: July 21, 2019, 3:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...