जब हथियार तस्कर को क्राइम ब्रांच से बचाने पहुंच गई पुलिस.....

हथियार के साथ गिरफ्तार तस्कर

हथियार के साथ गिरफ्तार तस्कर

पूछताछ में पता चला कि यह दिल्ली स्पेशल क्राइम ब्रांच की टीम है जो इस युवक को अवैध हथियार की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार करने आई थी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पन्ना में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ लोग पन्ना बस स्टैंड से एक व्यक्ति को अचानक उठाकर ले जाने लगे. मौके पर मौजूद लोगों ने समझा कि युवक का अपहरण किया गया है. आनन-फानन में लोगों ने पन्ना पुलिस को मामले की सूचना दी. पन्ना पुलिस ने नाकेबंदी करके उस नंबर के गाड़ी को रोकर जब पूछताछ की तो पुलिस खुद चौक गई. पूछताछ में पता चला कि यह दिल्ली स्पेशल क्राइम ब्रांच की टीम है जो इस युवक को अवैध हथियार की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार करने आई थी.



पन्ना एसपी का कहना है दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने पन्ना के कई जगहों पर छापामार कार्रवाई की है. इस दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम हामिद खान है और उसके पास से अवैध हथियारों का जखीरा भी बरामद किया है. इस कार्रवाई के बाद मामले में बड़े हथियार तस्करों के गिरोह के खुलासे की उम्मीद है.



हालांकि जिस तरह से दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने पन्ना में आकर कार्रवाई की है और किसी को भी इसकी कानों कान खबर नहीं दी. चाहे वह एसपी हो या पुलिस के आला अधिकारी. ऐसे में पन्ना एसपी का कहना है कि हमने इस बारे में दिल्ली क्राइम ब्रांच के हेड ऑफिस और भोपाल के पीएचक्यू से पत्र व्यवहार किया है. इस संबंध में शिकायत भी की है कि दिल्ली स्पेशल क्राइम ब्रांच को जिला मुख्यालय में कार्रवाई करने से पहले स्थानीय पुलिस के अधिकारियों को सूचित करना चाहिए था.





ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE: सीएम कमलनाथ भी बोले- बीजेपी कर रही है हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिश
ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव में नहीं लगेगी शिक्षकों की ड्यूटी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज