लाइव टीवी

बीजेपी के नेता ने थाने में ही खा लिया जहर, मौत पर परिजन लगा रहे पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 8, 2019, 9:29 AM IST
बीजेपी के नेता ने थाने में ही खा लिया जहर, मौत पर परिजन लगा रहे पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप
मरने से पहले अस्पताल में मजिस्ट्रेक के समक्ष बयान दर्ज कराते के.के पांडेय

पन्ना जिले के अमानगंज थाने में बीजेपी नेता कृष्ण कुमार पांडेय ने थाने में ही जहर खा लिया.(consumes poison in police station). मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

  • Share this:
पन्ना. जिले के अमानगंज थाने में बुलाए गए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के किसान नेता के.के. पांडेय ने थाने में ही जहर खा लिया (consumes poison in police station) गंभीर हालत में पुलिस अस्पताल ले गई जहां उनकी मौत (death) हो गई. परिजनों ने एक महिला और पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. बीजेपी के किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष के.के. पांडेय कमताना गांव के रहने वाले थे.

जेल भेजने की धमकी सुनकर पांडेय ने खा ली सल्फास की गोली

थाना प्रभारी सुनीता जाटव ने पांडेय को बताया कि उनके ऊपर एक महिला ने दुराचार करने के आरोप लगाए गए हैं. जाटव ने पांडेय से यह भी कहा कि आपको जेल जाना पड़ेगा. उल्लेखनीय है कि के के पांडे ब्राह्मण समाज के संभागीय अध्यक्ष भी थे. अपनी बदनामी होते देख उन्होंने पहले से जेब में रखीं सल्फास की गोलियां निकाली और थाने में ही उन गोलियों को गटक लिया. हालत गंभीर होने पर पुलिस आनन-फानन में उन्हें पन्ना जिला अस्पताल ले गई. वहां से उन्हें रीवा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

एक महिला काफी दिनों से कर रही थी परेशान 

पांडेय की पत्नी ने आरोप लगाया है कि एक महिला पांडेय को काफी दिनों से परेशान कर रही थी. वह समय-समय पर पुलिस में झूठी शिकायत भी दर्ज करा देती थी. गुरुवार को उसने अपनी छोटी बहन से उनके ऊपर दुराचार करने का आरोप लगवाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करा दी. उसी से आहत होकर पांडेय ने यह कदम उठाया.

आत्महत्या करने वाले भाजपा नेता के.के पांडेय की पत्नी ने लगाए आरोप


पांडे की पत्नी का यह भी आरोप है कि पुलिस सब-इंस्पेक्टर पैसों के लालच में पांडेय को बार-बार पूछताछ के लिए थाने बुलाती थी जिससे पांडेय बहुत परेशान और दुखी थे. पन्ना जिला अस्पताल में बीजेपी नेता केके पांडेया के मजिस्ट्रेरियल बयान नायब तहसीलदार अंकिता तिवारी ने दर्ज किए है लेकिन उसे अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है.
Loading...

(रिपोर्ट- संजय)

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया का कमाल...'चमत्कारिक पेड़' को छूने जंगल में पहुंच रहे लाखों लोग
रिटायर्ड IG जेल की पत्नी और साली को नौकर ने बनाया बंधक, 26 तालों में थीं क़ैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...