यहां टॉर्च की बैटरी बनी बम, 6 साल के बच्चे का हाथ उड़ा

एक बच्चे ने खेल-खेल में टॉर्च की बैटरी को आग में डाल दिया. कुछ देर बाद बैटरी में इतना तेज विस्फोट हुआ कि आग के पास मौजूद बच्चे के हाथ का धड़ से अलग हो गया.

Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 22, 2018, 11:45 AM IST
यहां टॉर्च की बैटरी बनी बम, 6 साल के बच्चे का हाथ उड़ा
जिला अस्पताल, पन्ना
Sanjay Tiwari
Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 22, 2018, 11:45 AM IST
मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां टॉर्च की बैटरी ने बम का रूप ले लिया. बैटरी के विस्फोट की वजह से जहां 6 साल के बच्चे के हाथ के चिथड़े उड़ गए वहीं उसके पिता भी बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. दोनों को पन्ना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां प्राथमिक इलाज के बाद बच्चे को गंभीर हालत में रीवा रेफर कर दिया गया है.

घटना पन्ना जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर स्थित दमचूआ गांव की है. हुआ यूं कि एक बच्चे ने खेल-खेल में टॉर्च की बैटरी को आग में डाल दिया. कुछ देर बाद बैटरी में इतना तेज विस्फोट हुआ कि आग के पास मौजूद बच्चे के हाथ का धड़ से अलग हो गया. इस घटना में बच्चे के पिता अखिलेश वर्मा भी गंभीर रूप से झुलस गए.

घटना के बाद परिजनों ने तत्काल दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने बच्चे के हाथ की सर्जरी की लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी जिसकी वजह से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं थोड़ी सी लापरवाही की वजह से हुई इस घटना ने लोगों को एक बार फिर बच्चों के क्रियाकलापों पर सोचने के लिए मजबूर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- सिंगरौली: शादी की जिद करने पर की थी प्रेमिका की हत्या, मुंबई में हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-  एमपी में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2018, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...