पन्ना में HIT & RUN : आग ताप रहे परिवार को तेज़ रफ़्तार जीप ने रौंदा, बच्चे की मौत

गाड़ी इतनी रफ़्तार में थी कि उसकी टक्कर से झोपड़ेनुमा घर भी बुरी तरह तहस-नहस हो गया. दीवारें टूट-फूट गयीं औैर छप्पर ढह गया

Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 27, 2018, 12:25 PM IST
पन्ना में HIT & RUN : आग ताप रहे परिवार को तेज़ रफ़्तार जीप ने रौंदा, बच्चे की मौत
हिट एंड रन
Sanjay Tiwari
Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 27, 2018, 12:25 PM IST
पन्ना के धर्मपुर में हिट एंड रन केस में 1 बच्चे की मौत और एक महिला घायल हो गए. तेज़ रफ़्तार जीप ने घर के बाहर आग ताप रहे एक परिवार को कुचल दिया. इसमें उस परिवार के बच्चे की मौत हो गयी जबकि उसकी मां बुरी तरह घायल है.

महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी से ये एक्सीडेंट हुआ वो एक पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार में लगी थी.

धर्मपुर गांव में सुबह एकदम चीख़-पुकार मच गयी जब सड़क से गुज़र रही जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक कच्चे घर के अहाते में घुस आयी. यहां घर के बाहर एक परिवार ठंड से बचने के लिए आग ताप रहा था. जीप की चपेट में वहां बैठा 11 साल का अरुण खटीक और उसकी मां सुनीता आ गए. दोनों को जीप ने बुरी तरह रौंद दिया. अरुण की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसकी मां सुनीता बुरी तरह घायल हो गयी. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

गाड़ी इतनी रफ़्तार में थी कि उसकी टक्कर से झोपड़ेनुमा घर भी बुरी तरह तहस-नहस हो गया. दीवारें टूट-फूट गयीं औैर छप्पर ढह गया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि जिस गाड़ी से ये हादसा हुआ वो एक प्रत्याशी के प्रचार अभियान में लगी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 12:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...