रेत माफिया ने की महिला SDM को ट्रक से कुचलने की कोशिश, कांग्रेस नेता पर आरोप

आरोप है कि कांग्रेस जनपद अध्यक्ष भरत मिलन पांडे ने एसडीएम अजयगढ़ आरूषी जैन को धमकी दी और उन्हें देख लेने की बात कही. जिस पर एसडीएम आरूषी जैन ने अजयगढ़ थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है.

Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 17, 2019, 11:32 AM IST
Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 17, 2019, 11:32 AM IST
मध्य प्रदेश में तमाम प्रयासों के बाद भी रेत का अवैध उत्खनन और परिवहन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही मामला पन्ना जिले के अजयगढ़ थाने से आया है,  जहां अवैध उत्खनन कर परिवहन करते हुए एक ट्रक को जब एसडीएम अजयगढ़ आरूषी जैन ने पकड़ा तो खनन कारोबारियों ने एसडीएम को धमकी देते हुए गाड़ी छुड़ा ले गए. आरोप है कि कांग्रेस जनपद अध्यक्ष भरत मिलन पांडे ने एसडीएम अजयगढ़ आरूषी जैन को धमकी दी और उन्हें देख लेने की बात कही. जिस पर एसडीएम आरूषी जैन ने अजयगढ़ थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है. वहीं एसडीएम ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए हैं

अजय गढ़ पुलिस ने सरकारी काम में बाधा सहित तमाम धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरूषी जैन ने कहा कि जिस तरह से ट्रक ड्राइवर गाड़ी चला रहा था, उससे यह लग रहा था कि उसके इरादे अच्छे नहीं हैं और वह कुछ मेरे साथ घटना भी कर सकता था.



वहीं कांग्रेस जनपद अध्यक्ष भरत मिलन पांडे का कहना है कि ‘मेरे पास नंबर 1 कारपेट पास था और मेरी गाड़ी जबरन रोकी जा रही थी. एसडीएम महोदया से मैं और मेरा ड्राइवर गिड़गिड़ा रहे थे ,फिर भी वह नहीं मानी. वे कह रही थी कि गाड़ी थाने लेकर चलो, तभी मैंने उन्हें फिट पास ऑनलाइन देखने को कहा. लेकिन वे आचार संहिता की धमकी दे रही थी’. उन्होंने कहा कि उनपर झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई है.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश: युवक और दो महिला को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा

ये भी पढ़ें-समझौता एक्स. ब्लास्ट समेत तीन मामलों से बरी असीमानंद ने कहा- 'नहीं टिक पाई भगवा आतंक की थ्योरी'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...