लाइव टीवी

सुबह जैसे ही छापे पड़े तो सिर पर पैर रखकर भागे माफिया के गुर्गे

Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 28, 2018, 12:00 PM IST
सुबह जैसे ही छापे पड़े तो सिर पर पैर रखकर भागे माफिया के गुर्गे
सांकेतिक चित्र

पन्ना ज़िले में लंबे समय से रेत की अवैध खुदाई चल रही है. पुलिस ने इन अवैध कारोबारियों के ख़िलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई की.

  • Share this:
पन्ना ज़िले में खनिज माफिया पर पुलिस-प्रशासन ने अल सुबह बड़ी कार्रवाई की. ताबड़तोड़ तरीके से छापे मारकर दर्जनों मशीनें, ट्रक ज़ब्त किए गए. माफिया में हड़कंप मचा रहा. टीम ने 5 एलएनटी मशीनें एक दर्जन ट्रक और एक जेसीबी मशीन ज़ब्त की.

पन्ना ज़िले में रेत की अवैध खुदाई हो रही है. पुलिस ने छापे मारने शुरू किए तो हड़कंप मच गया. एसपी रियाज़ इकबाल ने टीआई अरविंद कुजूर के नेतृत्व में पूरी टीम मौके पर भेजी थी. टीम ने जगह-जगह छापे मारे. हर जगह बड़े पैमाने पर रेत की अवैध खुदाई होते पकड़ी गयी. इस विशेष दल ने सुनहरा खदान, बीरा और चांदी पार्टी जिगनी में बड़ी कार्रवाई की.

टीम ने सुनहरा खदान में 2, बीरा में 2 और चांदी पार्टी जिगनी में एक एलएनटी और एक जेसीबी मशीन ज़ब्त की गयी. इस पूरे इलाके में प्रतिबंध के बाद भी भारी मशीनों से रेत की अवैध खुदाई की जा रही है. माफिया हर तरफ हावी है. लेकिन अब प्रशासन की कार्रवाई से वो सकते में है.

ये ख़बर भी पढ़ें-   चुन्नू चाचा अब भी खुले में कर रहे हैं शौच, क्योंकि शौचालय में तो बकरी मिमिया रही हैं

यह भी पढ़ें-  पुलिसकर्मियों को जन्मदिन, मैरिज एनिवर्सरी पर छुट्टी देने का फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2018, 11:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...