लाइव टीवी

सीईओ पर तानाशाही का आरोप लगा जनपद पंचायत अध्यक्ष पन्ना ने दी सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 21, 2018, 11:35 PM IST
सीईओ पर तानाशाही का आरोप लगा जनपद पंचायत अध्यक्ष  पन्ना ने दी सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी
सीईओ के दुर्व्यवहार से दुखी पन्ना की जिला पंचायत अध्यक्ष शोभा सिंह इस्तीफे की चेतावनी देते हुए

पन्ना में जनप्रतिनिधि प्रशासनिक अधिकारियों के तानाशाही से सख्त नाराज हैं . ताजा मामला जनपद पंचायत पन्ना का है. यहां की जिला अध्यक्ष शोभा सिंह ने जनपद पंचायत सीईओ पर न केवल तानाशाही का आरोप लगाते हुए सामूहिक रूप से इस्तीफा देने की चेतावनी दी है.

  • Share this:
पन्ना में जनप्रतिनिधि प्रशासनिक अधिकारियों के तानाशाही से सख्त नाराज हैं . ताजा मामला जनपद पंचायत पन्ना का है. यहां की जिला अध्यक्ष शोभा सिंह ने जनपद पंचायत सीईओ पर न केवल तानाशाही का आरोप लगाते हुए सामूहिक रूप से इस्तीफा देने की चेतावनी दी है. यह पहला मौका नहीं है जब जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच ठनी हो. चुनावी साल में शिवराज सरकार के लिए ऐसे विवाद नुकसानदेह हो सकते हैं. इस बीच जिला पंचायत सीईओ ने आगामी बैठकों में जिला पंचायत से प्रतिनिधि भेजने का फैसला किया है।

जनपद पंचायत पन्ना की अध्यक्ष शोभा सिंह  ने आरोप लगाए हैं कि जनपद पंचायत सीईओ उनके और जनपद सदस्यों के  साथ बदतमीजी से बात करते हैं. उनकी बात भी नहीं सुनी जाती है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो वह उपाध्यक्ष सहित जनपद सदस्य सामूहिक रुप से इस्तीफा दे देंगे.

इससे पहले भी सीईओ पर  जनप्रतिनिधियों ने दुर्व्यवहार और उदासीनता के आरोप लगाए थे लेकिन प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है. इस घमासान से जनता पिस रही है.  जनपद उपाध्यक्ष का भी कहना है कि पहले भी जनपद पंचायत की सीईओ जनप्रतिनिधियों के साथ बुरा व्यवहार किया गया है. पूर्व में उनके द्वारा दिए गए प्रस्ताव को सीईओ नो फाड़कर फेंक दिया था. वहीं इस पूरे मामले में जब जिला पंचायत सीईओ से बात की गई तो उनका कहना है कि दोनों पक्षों के बीच मामले को सुलझाने  और आगामी बैठकों में जिला पंचायत से प्रतिनिधि भेजने की बात कही .

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2018, 11:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...