Panna News: लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, यूपी का ये गिरोह कर चुका है 21 चोरियां, SP ने खोला राज

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से बड़ा चोर गिरोह पकड़ा गया है. आरोपियों में दो महिलाएं भी हैं. इनमे से एक लुटेरी दुल्हन है.

Panna News: पन्ना जिले में 8 चोरों के गिरोह को पकड़ा गया है. आरोपियों में दो महिलाएं हैं. एक लड़की लुटेरी दुल्हन भी है. ये लड़की कुछ दिनों पहले ही दूल्हे का सबकुछ लेकर फरार हो गई थी.

  • Share this:
पन्ना. मध्‍य प्रदेश के पन्ना जिले में पुलिस ने 1 लुटेरी दुल्हन सहित उसके पूरे गैंग को पकड़ा है. लड़की, शादी के कुछ दिन बाद ही दूल्हे का सब कुछ लेकर भाग गई थी, वहीं, उसके दूसरे साथी कई जगह चोरियां करते थे. कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस अंतरराज्यीय गिरोह से एक अवैध कट्टा, एक कारतूस, 5 किलो चांदी , 160 ग्राम सोना, एक लैपटॉप और प्रिंटर जब्त किया गया है. कुल 14 लाख 25 हजार रुपए का माल पुलिस के हाथ लगा है.

ये गिरोह 21 चोरियों कर चुका है. इन्होंने सतना, दमोह, छतरपुर, रीवा, कटनी और उत्तर प्रदेश के बांदा जिलों में भी चोरियां की हैं. बताया जाता है कि आरोपियों में से दो पन्ना, बाकी 6 उप्र के रहनेवाले हैं. आरोपी दोनो महिलाएं भी उप्र की ही हैं.

मुखबिर ने दी थी सूचना
पन्ना SP धर्मराज मीना ने बताया कि कुछ दिन पहले परषोत्तम पटेरिया ने पन्ना कोतवाली में शिकायत की थी. उन्होंने आवेदन में बताया था कि टीकमगढ़ निवासी एक लड़की ने उसके साथ शादी की. 5 से 6 दिन रहने के बाद वो लड़की सारा सामान जेवरात लेकर रफू-चक्कर हो गई. पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन की तलाश की और मुखबिर की मदद ली. उसके बाद मुखबिर ने आरोपी महिला की जानकारी दी. इस तरह पुलिस ने उस महिला को पकड़ लिया.

लड़की ने बताई पूरी कहानी
इस लड़की से पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए. लड़की ने बताया कि उनका पूरा गैंग है जो चोरियां करता है. बाद में शादी करके भाग जाने का आइडिया भी आया. उसके गैंग की ही दूसरी महिला ने उसका पुरुषोत्तम से रिश्ता कराया. प्लान के मुताबिक वह शादी के कुछ दिन बाद जेवरात लेकर भाग गई. उसने बताया कि गैंग में 2 महिलाओं सहित 8 लोग हैं. सभी कई जिलों में 21 चोरियां कर चुके हैं. दो को छोड़कर बाकी सभी यूपी के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी लॉकडाउन से पहले ही रीवा में किराए के मकान में रह रहे थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.