लाइव टीवी

पानी भरने की बात को लेकर दलित युवक की पिटाई, उपचार के दौरान मौत

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 30, 2018, 2:41 PM IST
पानी भरने की बात को लेकर दलित युवक की पिटाई, उपचार के दौरान मौत
Photo:news18

परिजनों ने बताया कि पुलिस थाने में इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद आरोपियों ने रंजिश के चलते रामकिशोर की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

  • Share this:
एक तरफ जहां आज देश डिजिटल हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ आज भी कई जगहों पर छुआछूत जैसे मामले सामने आ रहे हैं. मध्यप्रदेश के पन्ना के देवेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में ऐसा ही मामला देखने को मिला है. जहां ग्राम जिगदहा में गांव के ही राम किशोर कुश्वाहा को हैडपंप पर पानी भरने से गांव के दबंगों ने रोक दिया जिसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. रामकिशोर ने इस बारे में पुलिस में शिकायत की तो रंजिश के चलते गांव के दबंग लोगों ने रामकिशोर को लाठी और सरियों से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया जिसकी इलाज के दौरान गुरूवार को मौत हो गई.

मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपियों ने ये कहकर मृतक को पानी भरने से मना कर दिया कि तुम छोटी जाति के हो. हमने पुलिस थाने में इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद आरोपियों ने रंजिश के चलते रामकिशोर की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि हमने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं गांव के लोगों का कहना है कि पुलिस को मामले की जानकारी होते हुए भी पुलिस अनजान बन रही है. हमने कई बार थाने में लिखित शिकायत दी है लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

(दिलीप शर्मा की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2018, 8:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...