VIDEO: लेखापाल असगरी बेगम का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल, जांच के आदेश

पन्ना के मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी कार्यालय की लेखापाल असगरी बेगम का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. विभाग ने जांच के आदेश दिए हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2019, 6:15 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2019, 6:15 PM IST
कुछ दिन पहले तक जिस विभाग में लोग नौकरी करते हैं और उसी विभाग से सेवानिवृत्ति के बाद लोगों को कैसी- कैसी परेशानी होती है और उसी विभाग के कर्मचारी कैसे रिश्वत का खेल खेलते हैं, इसकी तस्वीर पन्ना के मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी कार्यालय से सामने आई है. घटना के अनुसार, वर्ष 2017 से अपनी पेंशन के लिए भटक रहे सेवानिवृत्त डॉक्टर अरुण जैन के रिटायरमेंट के क्लेम का पैसा नहीं मिला था, जब वह अपनी क्लेम का कागज कंप्लीट करवाने विभाग में पहुंचे तो असगरी बेगम नाम की लेखापाल ने उनसे सरेआम रिश्वत मांगी. इस बीच किसी ने खुफिया कैमरे से वीडियो बना लिया.

सीएमएचओ ने किया डिस्चार्ज



रिश्वत मांग रही असगरी बेगम दरअसल पन्ना जिले के मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी कार्यालय (सीएमएचओ ) में लेखापाल की पद पर पदस्थ है. वह अपने ही विभाग के रिटायर हुए डॉक्टर अरुण जैन से सरेआम रिश्वत मांग रही है, जिसका एक स्टिंग सामने आया है. स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो सामने आने बाद डॉक्टर अरुण जैन ने इस वीडियो की पुष्टि की है और सीएमएचओ से शिकायत की है. सीएमएचओ एल के तिवारी ने इस महिला कर्मचारी को अपने विभाग के चार्ज से अलग कर दिया है और जांच के आदेश जारी कर दिए हैं.

(रिपोर्ट- संजय)

ये भी देखें -
VIDEO: जज का पीए रिश्वत लेते गिरफ्तार, अकूत संपत्ति के खुलासे से एसीबी भी हैरान

VIDEO: एसीबी ने स्किल डेवलपमेंट अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...