लाइव टीवी

शर्मनाक: पोस्टमार्टम रिपोर्ट के नाम पर एक लाख रिश्वत लेते डॉक्टर गिरफ्तार

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 5, 2018, 6:22 PM IST
शर्मनाक: पोस्टमार्टम रिपोर्ट के नाम पर एक लाख रिश्वत लेते डॉक्टर गिरफ्तार
Doctor caught on camera demanding bribe

लोकायुक्त पुलिस ने शाहनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉक्टर निर्मल सलूजा को सोमवार दोपहर को रिश्वत लेते हुए धरदबोचा.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में डॉक्टरी पेशे पर रिश्वत का कलंक लगने का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां लोकायुक्त पुलिस ने सरकारी डॉक्टर को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के एवज में एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

मामला मध्य प्रदेश के पन्ना जिले का है. यहां पर लोकायुक्त पुलिस ने शाहनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉक्टर निर्मल सलूजा को सोमवार दोपहर को रिश्वत लेते हुए धरदबोचा. लोकायुक्त पुलिस ने महेश सिंह ठाकुर की शिकायत पर यह कार्रवाई की.

क्या है मामला
दरअसल, महेश सिंह ठाकुर की बेटी का शव पिछले महीने 12 फरवरी 2018 को अपने ससुराल में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था. संदिग्ध अवस्था में शव मिलने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के एवज में डॉक्टर सलूजा ने मृतका के पिता से दो लाख रुपए की डिमांड की थी. महेश सिंह ठाकुर ने रिश्वत मांगे जाने की शिकायत सागर लोकायुक्त एसपी से की थी. शिकायत की तस्दीक होने के बाद एक विशेष टीम का गठन किया था. इस टीम ने जाल बिछाते हुए डॉक्टर सलूजा को रिश्वत की पहली किश्त एक लाख रुपए लेते गिरफ्तार किया

निजी मुचलके के साथ रिहा

लोकायुक्त पुलिस ने डॉक्टर सलूजा के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत विभन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया. कार्रवाई पूरी होने के बाद रिश्वतखोर डॉक्टर निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2018, 6:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...