• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • पन्ना में दरिंदगी: बदमाशों ने युवती की आंखों में डाला एसिड, दोनों आंखें जलीं

पन्ना में दरिंदगी: बदमाशों ने युवती की आंखों में डाला एसिड, दोनों आंखें जलीं

पीड़ित युवती का हाल जानने कलेक्टर  और एसपी अस्पताल पहुंचे.

पीड़ित युवती का हाल जानने कलेक्टर और एसपी अस्पताल पहुंचे.

Crime NEWS ; घायल युवती का कहना है कि गांव के ही दो लोग बुरी नीयत से उसे पकड़ कर ले गए थे. दोनों ने पहले बदसलूकी की और फिर उसके साथ छेड़खानी करने लगे. जब उसने विरोध किया तो उसकी आंखों में एसिड डाल दिया.

  • Share this:

पन्ना. पन्ना (Panna) में आज एक दिल दहलाने वाला वाकया हुआ. मध्य प्रदेश में महिला विरोधी अपराध का ये जघन्य मामला है. यहां दो युवकों ने एक युवती की आंख में कुछ ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया जिससे उसकी दोनों आंखें जल गयीं. युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना का पता चलते ही हड़कंप मच गया. अफसरों ने अस्पताल पहुंचकर युवती से मुलाकात की और उसके इलाज के बारे में डॉक्टरों से बात की.

मध्यप्रदेश के पन्ना में अपराधी बेखौफ हैं. आलम ये है कि वे सरेआम किशोरियों को इसका निशाना बना रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला पवई थाना क्षेत्र के बराहो गांव में देखने को मिला. यहां दो युवकों ने एक किशोरी की आंखों में कोई ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया. जिससे उसकी दोनों आंखें जल गई हैं.

एसपी और कलेक्टर ने पीड़ित का हाल जाना
जानकारी लगने के बाद पन्ना जिला चिकित्सालय के वार्ड में भर्ती इस पीड़ित युवती से एसपी और कलेक्टर मिलने पहुंचे और कार्रवाई का भरोसा दिलाया. 2 दिन बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पन्ना आना है इसलिए प्रशासन ने कुछ ज्यादा ही संजीदगी दिखाई.

ये भी पढ़ें-MP by Election : उपचुनाव को चुनौती देने वाली याचिका खारिज, HC ने कहा- चुनाव आयोग करेगा फैसला

पीड़ित का बयान
घायल युवती का कहना है कि गांव के ही दो लोग बुरी नीयत से उसे पकड़ कर ले गए थे. दोनों ने पहले बदसलूकी की और फिर उसके साथ छेड़खानी करने लगे. जब उसने विरोध किया तो उसकी आंखों में एसिड डाल दिया. लड़की के मुताबिक उसके भाई के साथ भी मारपीट की गई है. घायल लड़की को इलाज के लिए चित्रकूट आई सेंटर भेजा जा रहा. घटना के बाद से पन्ना जिले में हड़कंप मच गया है.

पुलिस ने शुरू की जांच
लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामला एकतरफा प्रेम में नाकाम होने का है या छेड़खानी या कोई और कारण है. पुलिस हर ऐंगल का पता लगा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज