लाइव टीवी

सात वर्ष की मासूम से दुराचार की कोशिश कर रहा पड़ोसी गिरफ्तार

Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2018, 5:39 PM IST
सात वर्ष की मासूम से दुराचार की कोशिश कर रहा पड़ोसी गिरफ्तार
आरोपी की गिरफ्तारी के बारे में बताते एसपी पन्ना विवेक सिंह

पूरे मध्य प्रदेश में मासूमों के साथ दुराचार के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. गुरूवार को पन्ना में एक सात वर्षीय मासूम को पुलिस की तत्परता और मोहल्ले वालों की सूझबूझ के चलते हैवान बन चुके दुराचारी के चंगुल से सकुशल मुक्त करा लिया गया.

  • Share this:
पूरे मध्य प्रदेश में मासूमों के साथ दुराचार के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. गुरूवार को पन्ना में एक सात वर्षीय मासूम को पुलिस की तत्परता और मोहल्ले वालों की सूझबूझ के चलते हैवान बन चुके दुराचारी के चंगुल से सकुशल मुक्त करा लिया गया.वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आरोपी नशे का आदी है और बच्ची को गलत काम की नीयत से अपने कमरे में ले जा रहा था जिसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. एसपी विवेक सिंह ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 363 पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत कार्यवाही की है.

पन्ना के َथाना कोतवाली अंतर्गत आगरा मोहल्ले में एक सात वर्षीय मासूम के साथ दुराचार करने के प्रयास पड़ोस में रहने वाले ही 30 वर्षीय छोटेलाल रैकवार ने किया. वह अपने ही पड़ोस में रहने वाली मासूम को जबरन पकड़ कर दुराचार के लिए घर के अंदर ले जा रहा था. बच्ची की चीख पुकार पर बाकी मोहल्ले वाले दौड़ पड़े. उन्होंने मौके पर ही आरोपी को दबोच लिया, जो नशे में धुत था. सब मोहल्ले वालों ने पहले उसकी जमकर खातिरदारी की फिर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित बालिका की मां की ओर से कोतवाली पन्ना में लिखित शिकायत कर आरोपी को सजा की मांग की गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2018, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...