58 लाख रुपये, 1 किलो सोना और 300 ग्राम चांदी के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि वाहन रोककर जांच की गई तो इन तस्करों ने शातिराना तरीके से गाड़ी की सीट के नीचे एक चेंबर बनाकर यह रकम, सोना और चांदी रखी हुई थी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 17, 2018, 8:22 AM IST
58 लाख रुपये, 1 किलो सोना और 300 ग्राम चांदी के साथ चार तस्कर गिरफ्तार
पुलिस द्वारा जब्त नकदी और सोना
News18 Madhya Pradesh
Updated: October 17, 2018, 8:22 AM IST
मध्य प्रदेश की पन्ना पुलिस ने सघन वाहन जांच के दौरान 57 लाख 80 हजार रुपये, 1 किलो सोना और 300 ग्राम चांदी के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. प्रदेश में विधानसभा चुनाव के कारण आचार संहिता लगने के बाद भारी-भरकम नकदी और सोने-चांदी के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है.

मामले की जानकारी देते हुए पन्ना पुलिस ने बताया कि रेपुरा की कटनी तिराहे पर वाहन जांच चल रही थी, इस दौरान थाना प्रभारी सहित तहसीलदार और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन रोकरने वाली निर्वाचन विभाग की टीम भी मौके पर मौजूद थी. इसी मार्ग से जबलपुर की तरफ से एक यूपी नंबर की कार निकल रही थी, जिमें चार युवक, संजय, हिमांशु, मन्नू और कपिल सिंह सवार थे. पुलिस के अनुसार सभी युवक उत्तरप्रदेश के आगर निवासी बताये जा रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि वाहन रोककर जांच की गई तो इन तस्करों ने शातिराना तरीके से गाड़ी की सीट के नीचे एक चेंबर बनाकर यह रकम, सोना और चांदी रखी हुई थी. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जानकारी आयकर विभाग को दे दी है. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान यह रकम और सोना खपाया जाना था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  एमपी की 82 सीटों पर बिगड़ा समीकरण, एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन से पड़ा असर

यह भी पढ़ें-  विद्युत विभाग के कैश काउंटर से 7 लाख की चोरी, कर्मचारियों पर संदेह

यह भी पढ़ें-  बाइक से बच्ची को मारी टक्कर, पीछा कर रहे युवक पर चलाई गोली
First published: October 17, 2018, 8:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...