पन्ना: NGO में हुई 10 लाख रुपये की चोरी का खुलासा, तीन कर्मचारी गिरफ्तार

आगरा मोहल्ला में 4 दिसंबर को 10 लाख रुपये चोरी होने का मामला सामने आया. चोरी एक एनजीओ के कार्यालय में हुई, जहां से चोर नकदी और तिजोरी ले उड़े, जबकि ऑफिस के कर्मचारी वहीं सो रहे थे.

Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 8, 2018, 4:10 PM IST
पन्ना: NGO में हुई 10 लाख रुपये की चोरी का खुलासा, तीन कर्मचारी गिरफ्तार
चोरी के गिरफ्तार आरोपी
Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 8, 2018, 4:10 PM IST
मध्य प्रदेश के पन्ना में महिला स्वयं समूहों को ऋण विरतण करने वाली एनजीओ के कर्मचारी ने 10 लाख रुपयों से भरी हुई तिजोरी पर हाथ साथ कर दिया और पुलिस में चोरी की रिपोर्ट करवा दी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए एनजीओ में ही काम करने वाले तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी.

पन्ना एसपी विवेक सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आगरा मोहल्ला में 4 दिसंबर को 10 लाख रुपये चोरी होने का मामला सामने आया. चोरी एक एनजीओ के कार्यालय में हुई, जहां से चोर नकदी और तिजोरी ले उड़े, जबकि ऑफिस के कर्मचारी वहीं सो रहे थे. चोरी बड़ी होने के कारण पुलिस नों चोरों पर 10 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया.

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों से अहम सुराग मिले. सीसीटीवी से जानकारी मिली की कटनी निवासी दुर्गेश कुशवाहा ने अपने साथियों के साथ मिलकर ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है तो पुलिस ने दुर्गेश, निर्मल और रामकिशोर को गिरफ्तार कर लिया और चोरी की रकम बरामद की.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पहले भी शहडोल में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें इन्होंने साढ़े तीन लाख रुपये की चोरी की थी. गिरफ्तार आरोपी एनजीओ से स्वयं सेवा समूहों को ऋण देने और वसूली का काम करता है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  यह चोर चुराए गए वाहनों से ही जाता था घरों में चोरी करने

यह भी पढ़ें-  सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों की नगदी और गहनों पर किया हाथ साफ

यह भी पढ़ें-  दो महिलाओं ने की घर में चोरी, सीसीटीवी में हुई कैद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर