फिर सड़क पर आया पन्ना राजपरिवार का विवाद, महारानी पर लगे गंभीर आरोप

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 30, 2017, 10:00 PM IST
फिर सड़क पर आया पन्ना राजपरिवार का विवाद, महारानी पर लगे गंभीर आरोप
महारानी जीते श्री कुमारी

मध्यप्रदेश के पन्ना राजपरिवार का विवाद एक बार फिर सड़क पर आ गया है. राजपरिवार के वरिष्ठ सदस्य महाराजा लोकेंद्र सिंह ने प्रेस कान्फ्रेंस कर बहू महारानी जीते श्री कुमारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि जीते श्री कुमारी पति को किडनी देने का स्वांग रच रही हैं और झूठा भ्रम फैला कर वाहवाही लूटने में लगी हैं.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के पन्ना राजपरिवार का विवाद एक बार फिर सड़क पर आ गया है. राजपरिवार के वरिष्ठ सदस्य महाराजा लोकेंद्र सिंह ने प्रेस कान्फ्रेंस कर बहू महारानी जीते श्री कुमारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि जीते श्री कुमारी पति को किडनी देने का स्वांग रच रही हैं और झूठा भ्रम फैला कर वाहवाही लूटने में लगी हैं. वहीं महारानी जीते श्री कुमारी ने आरोप को झूठा बताया है.

मंगलवार को पन्ना राजपरिवार के सबसे वरिष्ठ सदस्य पूर्व सांसद व विधायक लोकेंद्र सिंह ने अपने घर की इज्जत सबके सामने उतारनी शुरू कर दी. लोकेंद्र सिंह का कहना है कि हमारी बहू जीते श्री कुमारी भ्रम फैला कर झूठ फैला रही है. उन्होंने अपने पति को किडनी बना देते हुए झूठी बात फैलाई है. जो गलत है, उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहां की महारानी का व्यवहार ठीक नहीं है और संपत्ति विवाद पर भी उन्होंने कई आरोप लगाए हैं. लोकेंद्र सिंह ने कहा कि हिंदू परिवारिक एक्ट के तहत संपत्ति पर मेरा अधिकार है और बहू संपत्ति हड़पने में लगी हुई है.

महारानी जीते श्री कुमारी ने भी आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि काका झूठ बोल रहे हैं. महाराज साहब राघवेंद्र सिंह की जान बचाने के लिए मैंने किडनी दी और उसके दस्तावेज हैं. संपत्ति विवाद पर कहा लोकेंद्र सिंह केस हार गए हैं, इसलिए यह सब बातें बौखलाहट में कर रहे हैं.

ज्ञात हो कि पन्ना राजपरिवार की पहचान हीरा खान बादशाह के रूप में रही है. लेकिन बीते कुछ वर्षों से जो संपत्ति विवाद सामने आए हैं, उसमें सास-बहू, भाई—बहन, चाचा-भतीजा और बहू के सभी रिश्ते तार-तार हुए हैं और एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते रहे हैं. भले ही इस परिवार की एक जमाने में खूब इज्जत रही हो लेकिन जिस तरीके से सभी सदस्य एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं वह निम्न स्तर के ही होते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2017, 10:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...