पुलिस डॉग ने सुलझाई गुत्थी, अवैध संबंधों के चलते हुई थी हत्या
Panna News in Hindi

पुलिस डॉग ने सुलझाई गुत्थी, अवैध संबंधों के चलते हुई थी हत्या
पुलिस डॉग ने सुलझाई गुत्थी, पकड़ा गया हत्या का आरोपी.

पन्ना कोतवाली थाना पुलिस ने ग्राम बराछ निवासी गणेश कुशवाहा के अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस डॉग की मदद से सिर्फ 72 घंटे के अंदर इस गुत्थी को सुलझा लिया गया है.

  • Share this:
पन्ना कोतवाली थाना पुलिस ने ग्राम बराछ निवासी गणेश कुशवाहा के अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस डॉग की मदद से सिर्फ 72 घंटे के अंदर इस गुत्थी को सुलझा लिया गया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी और मृतक के खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल लिया है. हत्या के पीछे अवैध संबंधों को कारण बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मृतक गणेश कुशवाहा के आरोपी की रिश्ते की मामी के साथ अवैध संबंध थे. घटना वाले दिन आरोपी ने मृतक गणेश को अपनी मामी के घर आने—जाने से मना किया. इस बात पर मृतक और आरोपी के बीच विवाद और जमकर गाली-गलौज हो गई. इससे गुस्साए आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार कर गणेश की हत्या कर दी और लाश को गौडयाना नाला के घाट के पास फेंक दिया.

हत्या का खुलासा करने में पुलिस डॉग की अहम भूमिका रही. पुलिस डॉग से जब घटनास्थल पर जांच कराई गई तो वहां से स्मैल लेकर डॉग सीधे आरोपी के घर तक पहुंचा. इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading