बोलेरो में 45 किलो गांजा लेकर जा रहे चार आरोपी गिरफ्तार

पन्ना में अवैध गांजे के कारोबार को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापामार कार्रवाई की.

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 16, 2017, 9:56 AM IST
बोलेरो में 45 किलो गांजा लेकर जा रहे चार आरोपी गिरफ्तार
45 किलो गांजा जब्त
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 16, 2017, 9:56 AM IST
पन्ना में अवैध गांजे के कारोबार को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापामार कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने ककरहटी चौकी क्षेत्र में बोलेरो वाहन में नागौद से पन्ना लाया जा रहा 45 किलो गांजा जब्त करते हुए 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. इसी तरह गुन्नौर थाना अंतर्गत ग्राम सोहागी और झुमटा में अवैध रूप से गांजे की खेती कर रहे 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि नागौद से पन्ना की ओर बोलेरो वाहन में अवैध गांजा ले जाया जा रहा है. पुलिस ने ककरहटी चौकी अंतर्गत घेराबंदी कर वाहन की चैकिंग की, तो उसमें 45 किलो अवैध सूखा गांजा, जिसकी कीमत लगभग 2 लाख 79 हजार रुपए है जब्त किया. साथ ही पकड़े गए 4 आरोपियों के पास से 1 लाख 49 हजार रुपए नगद भी जब्त किए.

इसी तरह गुन्नौर थाना अंतर्गत ग्राम सोहागी में आरोपी गोविंद सिंह के घर के अंदर आंगन से 13 नग हरे गांजे के पेड़ लंबाई 8 फुट कीमत लगभग 30 हजार, आरोपी सरमन सिंह के घर से 8 बड़े पेड़ झाड़दार लंबाई 10 फुट कीमत लगभग 36 हजार एवं ग्राम झुमटा से रामेश्वर पटेल के घर के आंगन से 9 नग हरे गांजे के पेड़ 11 फुट कीमत लगभग 30 हजार के जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

(दिलीप शर्मा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2017, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...