राहुल गांधी मध्य प्रदेश में करेंगे तीन ताबड़तोड़ रैलियां, ये है पूरा शेड्यूल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार यानी 30 अप्रैल को मध्य प्रदेश में तीन सभाओं को संबोधित करेंगे. वे टीकमगढ़, दमोह व पन्ना में जनसभा करेंगे.

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 30, 2019, 11:12 AM IST
राहुल गांधी मध्य प्रदेश में करेंगे तीन ताबड़तोड़ रैलियां, ये है पूरा शेड्यूल
फाइल फोटो
News18 Madhya Pradesh
Updated: April 30, 2019, 11:12 AM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार (30 अप्रैल) को मध्य प्रदेश आएंगे. यहां वह टीकमगढ़ जिले के जतारा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी विशेष विमान से खजुराहो पहुंचेंगे. इसके बाद वे वहां से वे मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ हेलीकॉप्टर में सवार होकर जतारा जाएंगे.

राहुल गांधी जतारा में सभा को संबोधित करने के बाद दमोह जिले के पथरिया में सभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष पन्ना जिले के अमानगंज में भी चुनावी सभा संबोधित करेंगे. इस तरह से वह 30 अप्रैल को मध्य प्रदेश में तीन सभा को संबोधित करेंगे. अमानगंज के बाद राहुल गांधी खजुराहो से अपने विशेष विमान के जरिए दिल्ली लौट जाएंगे.

30 अप्रैल को राहुल गांधी का शेड्यूल-

11:30 बजे: कुंड पहाड़ी मैदान, जतारा, जिला टीकमगढ़ में जनसभा

13:15 बजे: मीटिंग ग्राउंड में सार्वजनिक सभा, पथरिया, जिला दमोह

5:15 बजे: स्पोर्ट्स ग्राउंड, अमानगंज, जिला पन्ना में जनसभा

टीकमगढ़ लोकसभा सीट पर अब तक 2 चुनाव हुए हैं. इन दोनों ही चुनावों में बीजेपी के वीरेंद्र कुमार को जीत मिली है. वीरेंद्र केंद्र की मोदी सरकार में राज्यमंत्री हैं. वह पहली बार 1996 में सागर लोकसभा सीट से चुनाव जीते थे.
Loading...

बता दें कि राहुल गांधी की बुधवार यानी 1 मई को होशंगाबाद जिले के पिपरिया में चुनावी सभा है. इसके बाद वे 3 मई को रीवा जाएंगे. इस दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से सभाओं की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2019: छिंदवाड़ा में महिला पोलिंग अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत

ये भी पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा से मिलने पहुंचीं उमा भारती, कुछ इस तरह दोनों ने की मुलाकात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीकमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...