लव, सेक्स और धोखे की कहानी, शादी की दहलीज तक पहुंचते ही टूट गई

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के सिमरिया चौकी अंतर्गत महिंदवा गांव मे शादी का झांसा देकर मोहल्ले के ही एक युवक ने एक नाबालिक छात्रा के साथ लगातार 2 वर्षों से उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके चलते नबालिक छात्रा गर्भवती हो गई और उसने एक शिशु को जन्म दिया

DILIP KUMAR | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 2, 2017, 8:18 PM IST
लव, सेक्स और धोखे की कहानी, शादी की दहलीज तक पहुंचते ही टूट गई
DEMO PIC
DILIP KUMAR | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 2, 2017, 8:18 PM IST
मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के सिमरिया चौकी अंतर्गत महिंदवा गांव मे शादी का झांसा देकर मोहल्ले के ही एक युवक ने एक नाबालिग छात्रा के साथ लगातार 2 वर्षों तक दुष्कर्म किया, जिसके चलते नाबालिग छात्रा गर्भवती हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया.

पीड़ित नाबालिग छात्रा गांव से करीब 10 किलोमीटर दूर पढ़ने अपने स्कूल जाती थी कि अचानक मोहल्ले के ही लड़के ने शादी का झांसा देकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और लगातार करीब 2 वर्षों वह उसके साथ शारीरिक संबध बनाता रहा, फिर जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसने परिवार वालों को पूरी बात बताई.

पीड़ित के परिवार वालों ने लड़के के परिवार वालों को पूरी घटना बताई जिसके बाद दोनो पक्षों की सहमति से मंदिर में शादी होने के लिए राजी हो गए. लेकिन अचानक लड़के के घर वालों को किसी रिश्तेदार ने बहका दिया और शादी टूट गई. जिसके बाद लड़का मौके से फरार हो गया.

इसके बाद नाबालिग लड़की और उसके परिवार वालों ने चौकी हरदुआ थाना सिमरिया में जाकर रिपोर्ट दर कराई. परिजनों की माने तो मामला लिखा तो दिया गया है, लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. और नाबालिग छात्रा अपने लगभग 15 दिन के बच्चे को साथ मे लेकर न्याय पाने के लिये भटक रही है.

इस पूरे मामले मे अतिरिक्त पुलिस अधिकक्ष का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2017, 8:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...