लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप केस: चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर पन्ना-उज्जैन में जश्न का माहौल, बताया- न्याय का सवेरा

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 6, 2019, 11:34 AM IST
हैदराबाद गैंगरेप केस: चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर पन्ना-उज्जैन में जश्न का माहौल, बताया- न्याय का सवेरा
हैदराबाद गैंगरेप केस में चारों आरोपियों के मारे जाने पर पन्ना और उज्जैन में जश्न का माहौल

हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटरनरी डॉक्टर (Female Veterinary Doctor) से गैंगरेप (Gang Rape) के चारों आरोपियों के एनकाउंटर (encounter) पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) और (Ujjain) में भी जश्न का माहौल है.

  • Share this:
पन्ना/उज्जैन. हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटरनरी डॉक्टर (Female Veterinary Doctor) से गैंगरेप (Gang Rape) के चारों आरोपियों के एनकाउंटर (encounter) पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) और (Ujjain) में भी जश्न का माहौल है. बता दें कि हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस द्वारा एनकाउंटर में मार गिराने की खबर मिलते ही लोगों में खुशी का माहौल छा गया.

वहीं उज्जैन गर्ल्स डिग्री कॉलेज में युवतियों ने मिठाई बाटकर जश्न मनाया. साथ ही हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद कहते हुए जमकर नारे लगाए.

बता दें कि शुक्रवार सुबह जैसे ही हैदराबाद गैंगरेप कांड के चारों आरोपियों की मारे जाने की खबर आई, तो पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई. लोगों ने हैदराबाद पुलिस को लेकर खुशी जाहिर की है. चारों आरोपियों की मौत को लेकर आम लोग अब पुलिस की सराहना करते नजर आ रहे हैं.

इसको लेकर उज्जैन के गर्ल्स डिग्री कॉलेज में भी लड़कियों में बड़ा उत्साह देखने को मिला. चारों बलात्कारियों की मौत पर जश्न मनाते हुए डांस करते हुए छात्राओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई. साथ ही छात्राओं ने इस एनकाउंटर के लिए तेलंगाना सरकार और हैदराबाद पुलिस का आभात व्यक्त किया है.

(पन्ना से संजय तिवारी और उज्जैन से आनंद निगम की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- दो शातिर बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, फर्जी तरीके से तैयार करते थे क्रेडिट कार्ड

ये भी पढ़ें:- बढ़ते प्याज के दामों से मचा हाहाकार, 1 दिन बाद 'गायब' हो गया सरकारी स्‍टॉल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 11:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर