लाइव टीवी

पन्ना सिविल लाइन के सरकारी आवास में चोरी, नकदी व जेवरात ले उड़े चोर

Sanjay Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 18, 2020, 10:19 AM IST
पन्ना सिविल लाइन के सरकारी आवास में चोरी, नकदी व जेवरात ले उड़े चोर
पन्ना में नायब तहसीलदार अवंतिका तिवारी के सूने सरकारी आवास में चोरी

पन्ना (Panna) जिले की नजूल में पदस्थ नायब तहसीलदार अवंतिका तिवारी के सूने सरकारी आवास में बीते शुक्रवार को चोरों ने धावा बोल दिया.

  • Share this:
पन्ना. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पन्ना (Panna) जिले की नजूल में पदस्थ नायब तहसीलदार अवंतिका तिवारी के सूने सरकारी आवास में बीते शुक्रवार को चोरों ने धावा बोल दिया. पन्ना के सिविल लाइन जैसे सुरक्षित इलाके में स्थित उनके सरकारी आवास में चोरों ने देर रात ताला तोड़कर चोरी की और उनका लॉकर भी तोड़ दिया.

ट्रेनिंग और सरकारी काम के सिलसिले में भोपाल गई हुई हैं नायब तहसीलदार

अवंतिका तिवारी ट्रेनिंग और सरकारी काम के सिलसिले में भोपाल गई हुई हैं. उनको इसकी सूचना पड़ोसियों ने फोन के माध्यम से दी. चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही तहसीलदार अवंतिका तिवारी ने अपनी साथी तहसीलदार दीपा चतुर्वेदी को इसके बारे में सूचना दी. साथ ही पुलिस को भी शिकायत दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पहुंची पन्ना कोतवाली पुलिस ने घर की तलाशी ली. इस दौरान साथी तहसीलदार दीपा चतुर्वेदी और एसडीओपी ने फोटो और वीडियोग्राफी करने के साथ सभी जानकारी एकत्र किया.

लैपटॉप और टेलीविजन सुरक्षित

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए तहसीलदार अवंतिका तिवारी ने कहा कि वे घर में पैसे बहुत कम रखती थी. फिर भी लॉकर में करीब 8 से 10 हजार थे और कुछ जेवर भी रखे हुए थे. वहीं उन्होंने रास्ते में होने की बात कह अपने आवास पहुंचने पर पूरे मामले की जानकारी देने की बात कही है. अवंतिका ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि उनका लैपटॉप, टेलीविजन और अन्य सामान बंगले में सुरक्षित है. हालांकि जिस तरीके से सिविल लाइन के सरकारी आवास में चोरों ने चोरी करने की हिम्मत की उससे यह चिंता का विषय बन गया है.

जांच में जुटी पुलिस

बहरहाल, पन्ना सिविल लाइन के सरकारी आवास में हुई चोरी के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. नजूल तहसीलदार डॉ. अवंतिका तिवारी के घर से चोरों ने नकदी और जेवर पर हाथ साफ किया है. ट्रेनिंग पर गई थी नजूल तहसीलदार, तभी उस दौरान सूने घर में घुसकर चोरों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.ये भी पढ़ें:- IAS अफसरों से बोले CM कमलनाथ-MP की अलग पहचान बनाना आप सबकी जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें:- 'छपाक' देखने के बाद CM कमलनाथ ने दिया था ये आदेश, अब एक्‍शन में जुटे 3 विभाग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 10:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर