लाइव टीवी

मामूली से विवाद में धुंआधार गोलीबारी, तीन की मौत, चौथे की हालत गंभीर

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 4, 2018, 7:00 PM IST
मामूली से विवाद में धुंआधार गोलीबारी, तीन की मौत, चौथे की हालत गंभीर
सांकेतिक तस्वीर

दो गुटों के बीच कुछ देर तक चले विवाद में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस दौरान एक अन्य भी घायल हुआ है

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में दो गुटों में हुए जमीनी विवाद में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके अलावा एक अन्य भी घायल हुआ है.

मामला जिले के पवई थाना अंतर्गत सिमरा टपरियन गांव का है, जहां दो गुटों के बीच कुछ देर तक चले विवाद में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस दौरान एक अन्य भी घायल हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो गुटों के बीच पहले विवाद हुआ और दनादन गोलियां चलने लगीं, जिसमें जगदीश ठाकुर, अनारी मुसलमान और हसीना की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई और एक अन्य को गोली लगी जिसे गंभीर हालत में पहले पवई और फिर कटनी के लिए रेफर किया गया है.

घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस मौके पर पहुंची है. एक व्यक्ति की नग्न अवस्था में लाश मिली है. कुछ लोग जमीन विवाद तो कुछ अवैध संबंधों की बात कर रहे हैं.

ये पढ़ें-  मेडिकल छात्र खुदकुशी मामला: आरोपी लड़की को पुलिस ने पूना से किया गिरफ्तार

घटना के बाद डीआईजी छतरपुर अनिल माहेश्वरी और छतरपुर एसपी विनीत खन्ना घटनास्थल पहुंचे. तीन हत्याओं के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

वहीं पीड़ित पक्ष ने कहा कि जमीन का विवाद हो रहा था तभी जगदीश ठाकुर बंदूक लेकर आ गए और उन्होंने गोली मार दी और हत्या कर दी जबकि इसमें जगदीश की भी मौत हो गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
(पन्ना से संजय तिवारी)
Loading...

ये पढ़ें- BJP नेता अतुल लोखंडे केस: लड़की बोली, 'मुझे प्यार के नाम पर बदनाम किया'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2018, 7:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...