फिर बोलीं उमा भारती, 'साध्वी प्रज्ञा से मत कीजिए तुलना, मैं किसी काम की नहीं'

उमा ने कहा- साध्वी प्रज्ञा मेरे से बहुत बड़ी हैं, वह महामंडलेश्वरी हैं, मेरी तुलना उनसे नहीं की जा सकती मैं किसी काम की नहीं हूं

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 28, 2019, 6:33 PM IST
फिर बोलीं उमा भारती, 'साध्वी प्रज्ञा से मत कीजिए तुलना, मैं किसी काम की नहीं'
उमा भारती (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: April 28, 2019, 6:33 PM IST
मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री उमा भारती अपनी तुलना साध्वी प्रज्ञा से किए जाने पर एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर बड़ी संत हैं, वह महामंडलेश्वरी हैं, उनसे मेरी तुलना मत कीजिए, मैं किसी काम की नहीं.

पन्ना पहुंची उमा भारती ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'साध्वी प्रज्ञा जमानत पर हैं, राहुल और सोनिया भी जमानत पर हैं. इसीलिए अगर उनके चुनाव लड़ने पर कोई आपत्ति नहीं तो साध्वी प्रज्ञा पर भी चुनाव लड़ने पर कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. साध्वी प्रज्ञा मेरे से बहुत बड़ी हैं, वह महामंडलेश्वरी हैं, मेरी तुलना उनसे नहीं की जा सकती मैं किसी काम की नहीं हूं.'

दरअसल, यह लगातार दूसरा मौका है जब साध्वी प्रज्ञा के बारे में सवाल पूछने पर उमा भारती ने ऐसा जवाब दिया है. एक दिन पहले ही कटनी में उमा भारती से पूछा गया था कि क्या मध्य प्रदेश में उमा भारती का स्थान साध्वी प्रज्ञा ले रही है? तो उमा भारती ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा महान संत है. उनकी तुलना मेरे से नहीं की जा सकती है. मैं तो साधारण मूर्ख किस्म की प्राणी हूं.

बता दें, भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मैदान में उतारा है. साध्वी प्रज्ञा का भोपाल सीट पर कांग्रेस के महासचिव और प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के साथ मुकाबला है. साध्वी प्रज्ञा के मैदान में आने से भोपाल सीट हाईप्रोफाइल हो गई है. सभी की नजरें इस सीट पर लगीं है.

(इनपुट- पन्ना से संजय तिवारी)

ये भी पढ़ें- 

दिग्विजय सिंह का प्रचार करने भोपाल पहुंचेंगे कन्हैया कुमार, दो दिन करेंगे जनसभाएं
Loading...

भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर ने नामांकन वापस लिया, BJP को मिली बड़ी राहत

उमा भारती बोलीं- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर महान संत, उनके मुकाबले मैं साधारण मूर्ख प्राणी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 5:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...