फसल जलती देख 35 वर्षीया महिला की हार्ट अटैक से मौत
Panna News in Hindi

फसल जलती देख 35 वर्षीया महिला की हार्ट अटैक से मौत
खेत में कटी रखी धान में आग लग गई है.

मध्यप्रदेश में किसानों की आए दिन किसी न किसी कारण से आत्महत्या या मौत​ की खबरें आती रहती हैं. लेकिन शायद ऐसा पहला मामला देखने को मिला जिसमें अपनी फसल को जलता देख एक महिला की सदमे से मौत हो गई.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में किसानों की आए दिन किसी न किसी कारण से आत्महत्या या मौत​ की खबरें आती रहती हैं. लेकिन शायद ऐसा पहला मामला देखने को मिला जिसमें अपनी फसल को जलता देख एक महिला की सदमे से मौत हो गई. इस घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया.

दरअसल रात में कुछ पड़ोसियों ने इस परिवार को सूचना दी कि खेत में कटी रखी धान में आग लग गई है. इतना सुनते ही 35 वर्षीया महिला द्रोपती बाई अपने खेत की तरफ भागी. जाकर देखा तो खून पसीने से उगाई फसल जलकर राख हो रही थी. यह देखते ही महिला बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी. खेत से जिला चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया. धान के खलिहान में जैसे ही आग लगी थी, उसी समय ग्रामीणों ने उसे बुझाने का प्रयास किया, साथ ही फायर ब्रिगेड को भी फोन लगाया. लेकिन गाड़ी खराब होने के कारण फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंच सकी.

पन्ना के ग्राम गड़ी पडरिया में हुई इस घटना ने पूरे परिवार को अनाथ कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतका का पति हरि सेवक को कुछ साल पहले लकवा हो जाने के कारण चलने फिरने में असमर्थ हो गया. इस पर दो बच्चों और पति की जिम्मेदारी मृतका द्रोपती बाई पर आ गई थी.



(दिलीप शर्मा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading