डॉक्टरों की लापरवाही से युवक की मौत, बिना इलाज कर दिया था दूसरे अस्पताल
Panna News in Hindi

डॉक्टरों की लापरवाही से युवक की मौत, बिना इलाज कर दिया था दूसरे अस्पताल
डॉक्टरों की लापरवाही से युवक की मौत

पन्ना जिले में डॉक्टरों की लापरवाही से मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रैपुरा का है.

  • Share this:
पन्ना जिले में डॉक्टरों की लापरवाही से मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रैपुरा का है. यहां एक 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सुबह तबीयत खराब होने की वजह से युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रैपुरा ले जाया गया. जहां ड्यूटी डॉक्टर ने बिना युवक को देखे और उसका प्राथमिक उपचार किए, उसे कटनी रैफर कर दिया. इसके कारण युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के रहने वाले मृतक को पेट दर्द की शिकायत पर उसके परिजन पहले गांव के स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे. यहां इलाज न मिलने पर सुबह चार बजे रैपुरा पहुंचे यहां भी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने दवाईयों का अभाव बताते हुए प्राथमिक इलाज से भी इनकार कर दिया और पीड़ित को कटनी ले जाने की सलाह दी.

मृतक के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर डॉक्टर प्राथमिक उपचार कर देते, तो शायद युवक की जान बच सकती थी. लेकिन डॉक्टर ने बिना मरीज को देखे ही उसे कटनी रैफर कर दिया. वहीं ड्यूटी डॉक्टर मामले से अपना पल्ला झाड़ते हुए नजर आए.



(दिलीप शर्मा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading