Home /News /madhya-pradesh /

भोपाल: पुलिस की बैरिकेडिंग ने बढ़ाई मुसीबत, दूध, सब्जी और दवाई खरीदने में लोगों को हो रही परेशानी

भोपाल: पुलिस की बैरिकेडिंग ने बढ़ाई मुसीबत, दूध, सब्जी और दवाई खरीदने में लोगों को हो रही परेशानी

भोपाल पुलिस ने शहर में फिक्स बैरिकेडिंग कर रखी है, जिसके कारण लोगों को परेशानी हो रही है.

भोपाल पुलिस ने शहर में फिक्स बैरिकेडिंग कर रखी है, जिसके कारण लोगों को परेशानी हो रही है.

भोपाल (Bhopal) में पुलिस की बैरकेटिंग से कई जगह दूध, सब्जी लेने में भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. शहर में पुलिस (Police) की कमी के कारण फिक्स बैरिकेडिंग की गई है, जो परेशानी बन गई है.

भोपाल. भोपाल (Bhopal) में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस (Police) के द्वारा लगाई गई बैरिकेटिंग अब जनता के लिए मुसीबत बन गई है. शहर में फोर्स की कमी की के चलते पुलिस ने कई जगहों पर फिक्स बैरिकेडिंग (Barricading) कर दी है. इस बैरिकेडिंग की वजह से मेडिकल इमरजेंसी के साथ जरूरी सामान के लेने में भी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

राजधानी में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के लिए पुलिस की बेतरतीब व्यवस्था के कारण आमजन परेशान हो रहे हैं. जगह-जगह बैरिकेट्स लगाकर रास्ते बंद कर दिए गए हैं. मुख्य चौराहों पर एक मार्ग को छोड़कर सभी मार्ग बंद कर दिए गए हैं. ऐसे में एक मार्ग पर आने और जाने वाले दोनों ओर के वाहनों का दबाव रहता है. इससे वाहन चालकों के बीच दूरियां कम हो रही हैं और संक्रमण बढ़ रहा है. वहीं कई रास्तों को राजधानी में पूरी तरह बंद कर दिया गया है.



Oxygen Express for MP: बोकारो से 64 मीट्रिक टन ऑक्सीजन लेकर भोपाल पहुंची स्‍पेशल ट्रेन, मिलेगी बड़ी राहत

ऐसे में वैकल्पिक मार्गों से गुजरकर लोग अपनी मंजिल तक पहुंच रहे हैं. इससे लोगों का समय और पेट्रोल दोनो बर्बादी हो रही है. लोगों का कहना है कि उन्हें जरूरी काम के लिए यदि घर से बाहर निकलना पड़ता है तो बैरिकेडिंग की वजह से समय के साथ पेट्रोल की भी बर्बादी होती है. जरूरी सामान के साथ दूध और सब्जी की भी सप्लाई में दिक्कत होती है. मेडिकल फील्ड से जुड़े लोगों को भी आने जाने में परेशानी हो रही है.

210 स्थानों पर फिक्स बैरिकेडिंग

पुलिस ने 10 आउटर बैरिकेडिंग के साथ ही 210 स्थानों पर फिक्स बैरिकेडिंग की है. इससे बड़ी संख्या में रास्ते पूरी तरह बंद हो गये है, जो वाहनों के लिए खुलने चाहिए थे. हमीदिया रोड पर अल्पना तिराहा पूरी तरह बंद कर दिया है. इस कारण वाहनों को लंबा चक्कर लगाकर जाना पड़ रहा है. कर्फ्यू के चलते पुलिस ने तीन स्तरीय बैरिकेडिंग की है.जिसमें अल्टरनेट रास्तों को बंद कर मुख्य रास्तों को ही खुला रखा है.

खास बात यह है कि पुलिस अपनी मनमर्जी से रोजाना बैरिकेटिंग्स बदल देती है. इससे लोगों को रोज नए रास्ते निकालने पड़ रहे हैं. कोलार में लोग तंग गलियों से होकर अपने घर पहुंच रहे हैं. तलैया, अल्पना तिराहा, मोती मजिस्द, फतेहगढ़, शाहजहांनाबाद, अल्पना तिराहा, पीरगेट आदि रास्ते पूरी तरह बंद किए गए हैं. पुलिस कंट्रोल रूम के सामने केवल एक छोटा सा मार्ग खोल रखा है.

Tags: Bhopal news, Corona news, Medical oxygen, MP Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर