Home /News /madhya-pradesh /

कांग्रेस ने कदम-कदम पर मेरी सोच को कम बताने की कोशिश की- PM मोदी

कांग्रेस ने कदम-कदम पर मेरी सोच को कम बताने की कोशिश की- PM मोदी

पीएम मोदी

पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद अब मध्य प्रदेश में हैं. वे सीधी और जबलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

    जबलपुर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां की भूमि से उठ रही ये लहर, ललकार बन गयी है. देश ने करीब 300 सीटों पर जनादेश दे दिया है. आज स्थिति ये है कि 11 अप्रैल से पहले जो कह रहे थे कि कोई लहर नहीं है, उन सबने घुटने टेक दिये हैं.

    इससे पहले सीधी में रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए प्रदेश में कर्जमाफी का झूठा वादा किया था. सत्ता में आने के बाद कांग्रेस ने अभी तक किसानों का कर्ज माफ नहीं किया है. सथा ही उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके कार्यकाल में बोरों से नोट मिल रहे हैं. इससे साफ हो जाता है कि मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है.

    बता दें कि सीधी आने से पहले पीएम मोदी ने आज वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया था. उन्होंने सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर पर्चा दाखिल किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. नामांकन करने जाने से पहले पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने रिकॉर्ड मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि बनारस की जंग तो मैं कल ही जीत चुका हूं. अब पोलिंग बूथ जीतना बाकी है.

    बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी काल भैरव मंदिर पहुंचे. मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद पीएम मोदी कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हो गए. यहां पर उन्होंने पहले से मौजूद अन्य एनडीए के नेताओं से मुलाकात की. इसके बाद प्रधानमंत्री ने अपना पर्चा दाखिल किया.

    बता दें कि पीएम मोदी के नामांकन के दौरान एनडीए घटक दलों के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. इनमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो रामविलास पासवान, शिवसेना अध्‍यक्ष उद्धव ठाकरे और अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल मौजूद थे.

    पीएम मोदी के नामांकन के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम सीएम सर्वानंद सोनेवाल,  गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत बीजेपी और एनडीए के तमाम नेता मौजूद थे.

    आपके शहर से (वाराणसी)

    वाराणसी
    वाराणसी

    Tags: Amit shah, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, Nitish kumar, Pm narendra modi, Udhav Thackeray, Uttar Pradesh Lok Sabha Elections 2019, Uttar pradesh news, Varanasi news, Varanasi S24p77

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर