पुलिस के हत्थे चढ़ा छह सदस्यीय वाहन चोर गिरोह, सभी आरोपी स्कूली छात्र

पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर गिरोह के सदस्य.

पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर गिरोह के सदस्य.

खरगोन जिले की मेनगांव थाना पुलिस ने छह सदस्यीय बाइक चोर गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पकड़े गए सभी आरोपी स्कूली छात्र हैं.

  • Share this:
खरगोन जिले की मेनगांव थाना पुलिस ने छह सदस्यीय बाइक चोर गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पकड़े गए सभी आरोपी स्कूली छात्र हैं. आरोपियों को उस समय पकड़ा गया जब वे स्टाइलिश और महंगी चोरी की बाइकों का सौदा करने की फिराक में घूम रहे थे. पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों में तीन नाबालिग छात्र भी शामिल हैं. आरोपियों में 4 झाबुआ और 2 अलीराजपुर जिले के हैं. 4 छात्र 12वीं कक्षा के पढ़ने वाले हैं.



जानकारी के अनुसार पुलिस ने इनके कब्जे से पुलिस ने 4 लाख 20 हजार रुपए मूल्य की 5 बाइक जब्त की है. जिसमें दो गुजरात,दो इन्दौर और एक झाबुआ की बाइक है. आरोपी इन वाहनों को बेचने के लिए झाबुआ से आए थे. पुलिस को गिरोह के सरगना की तलाश है, जो अलिराजपुर जिले के भूरी का रहने वाला है. सरगना इन छात्रों के माध्यम से बाइक चोरी कर बेचता था. पुलिस को आशंका का है की पकड़े गए छात्र किसी अन्तरराज्यीय गिरोह के सदस्य हो सकते हैं.



एडिशनल एसपी अंतरसिंह कनेश के अनुसार तीनों नाबालिग छात्रों को जमानत पर रिहा किया गया है. वहीं राशीद पिता सुलेमान, शिवम पिता हरिओम, जुबैर पिता अय्यूब को न्यायालय से एक दिन के रिमांड पर लिया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने अलीराजपुर जिले के बोरी गांव के शख्स से बाइक खरीदना बताया है. उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज