Home /News /madhya-pradesh /

'दरोगा जी चोरी हो गई...' पर नशे में धुत होकर थिरके पुलिसकर्मी, जमकर किया नागिन डांस; Video वायरल

'दरोगा जी चोरी हो गई...' पर नशे में धुत होकर थिरके पुलिसकर्मी, जमकर किया नागिन डांस; Video वायरल

Jabalpur News: जबलपुर ग्रामीण के शहपुरा थाने में पुलिसकर्मी थाना परिसर के अंदर नागिन डांस करते नजर आए, वीडियो वायरल

Jabalpur News: जबलपुर ग्रामीण के शहपुरा थाने में पुलिसकर्मी थाना परिसर के अंदर नागिन डांस करते नजर आए, वीडियो वायरल

Jabalpur Police Dance Viral Video: एक तरफ नए साल पर जहां आम लोगों के लिए जश्न मनाने का समय तय था. वहीं दूसरी तरफ जबलपुर के शहपुरा थाने में पुलिसकर्मी नशे में धुत होकर आधी रात तक झूमते रहे. डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, शहपुरा थाना प्रभारी के थाने से जाने के बाद न्यू ईयर के मौके पर थाने के अंदर पार्टी का आयोजन किया गया. आरक्षक राहुल गुप्ता, मनु सिंह, विकास सिंह और राम प्रकाश द्वारा दरोगा जी चोरी हो गई और नागिन फिल्म के गानों पर जमकर डांस किया गया.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Social Media Viral Video) जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग झूमते हुए नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में ‘मैं तेरी दुश्मन…दरोगा जी चोरी हो गई…’ जैसे फिल्मी गाने सुनाई दे रहे हैं. इन गानों पर और कोई नहीं बल्कि पुलिसकर्मी डांस कर रहे हैं. जबलपुर के शहपुरा थाने के पुलिसकर्मियों के डांस का ये वीडियो (Police Dance Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें  पुलिसकर्मी सादी वर्दी में फिल्मी गानों पर ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं. वायरल वीडियो न्यू ईयर के मौके पर थाने में आयोजित हुई सेलिब्रेशन पार्टी का बताया जा रहा है.

एक तरफ जहां आम लोगों के लिए रात 11 बजे तक ही जश्न मनाने की छूट थी, वहीं शहपुरा थाने में रात दो बजे तक फिल्मी गानों की धुन पर डांस किया गया. नशे में धुत इन पुलिसकर्मियों के डांस को देखकर हर कोई हैरान है. कानून के सम्मान को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, शहपुरा थाना प्रभारी के थाने से जाने के बाद न्यू ईयर के मौके पर थाने के अंदर पार्टी का आयोजन किया गया. जिसमें आरक्षक राहुल गुप्ता, मनु सिंह, विकास सिंह और राम प्रकाश द्वारा दरोगा जी चोरी हो गई और नागिन फिल्म के गानों पर जमकर डांस किया गया. थाने के अंदर फिल्मी धुनों पर डांस करने के वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं.


आरक्षक रामप्रकाश और राहुल गुप्ता के खिलाफ पहले भी अनुशासनहीनता और लापरवाही बरतने के कई मामले सामने आ चुके हैं. रामप्रकाश पर डीजल पेट्रोल चोरी करने वालों के साथ सांठगांठ करने के भी आरोप लग चुके हैं. राहुल गुप्ता पर शराब के नशे में धुत्त होकर थाने की सरकारी गाड़ी लेकर घूमने की शिकायतें सामने आ चुकी हैं.

Tags: Jabalpur Police, Madhya pradesh news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर