लाइव टीवी

कानून तोड़कर फरार हुई 'पुलिस' तो लोगों ने किया हंगामा, हर्जाना मांगा और दर्ज कराई FIR
Gwalior News in Hindi

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 5, 2020, 12:37 PM IST
कानून तोड़कर फरार हुई 'पुलिस' तो लोगों ने किया हंगामा, हर्जाना मांगा और दर्ज कराई FIR
मौके पर पहुंचकर डायल 100 ने जब मामला दर्ज किया तो लोगों का गुस्सा शांत हुआ

मंगलवार को गिरवाई थाने की वैन ने रॉक्सी पुल इलाके में दो बाइकों को टक्कर मार दी. इस घटना के बाद पुलिस वैन तो फरार हो गई, लेकिन वाहन मालिकों ने क्षतिपूर्ति (Compensation) को लेकर सड़क पर हंगामा कर दिया. इस दौरान पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प भी देखने को मिली.

  • Share this:
ग्वालियर. मध्य प्रदेश में ग्वालियर (Gwalior) जिले के रॉक्सी इलाके में मंगलवार की दोपहर उस समय हंगामा हो गया जब एक बैकाबू पुलिस वैन (Police Van) ने 2 बाइकों को ठोक दिया. दरअसल, तेज रफ्तार से आ रही गिरवाई थाना की पुलिस वैन ने रॉक्सी इलाके में सड़क किनारे खड़ी एक मोटरसाइकिल और एक्टिवा को टक्कर मार दी. जब मोटरसाइकिल और एक्टिवा वाले ने वैन को रुकवाना चाहा, तो पुलिसवाले वैन लेकर फरार हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया. हंगामे (uproar) की खबर लगते ही माधोगंज पुलिस मौके पर पहुंची, साथ ही ट्रैफिक पुलिस के जवान भी पहुंच गए.

बाइक मालिकों ने हर्जाना मांगा
हंगामे के दौरान बाइक मालिकों और पुलिस के बीच झड़प भी हो गई. मोटरसाइकिल और एक्टिवा मालिक अपनी गाड़ियों का हर्जाना मांग रहे थे. मोटरसाइकिल मालिक कन्हैया कुशवाहा ने बताया कि वो अपनी दुकान के लिए सामान लेने रॉक्सी बाजार आए थे. गाड़ी को सड़क के किनारे पार्किंग लाइन के अंदर ही खड़ा किया था, लेकिन पुलिस की वैन तेज रफ्तार में थी. इसलिए बेकाबू वैन सड़क छोड़ पार्किंग लाइन के अंदर तक घुस गई थी, जिसकी वजह से कन्हैया की मोटरसाइकिल और तेजपाल की एक्टिवा इसकी चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गई. दोनों ने अपनी गाड़ियों के नुकसान की भरपाई के लिए शिकायत की है.

डायल 100 ने दर्ज किया मामला

आखिर में डायल 100 मौके पर पहुंची और उसके बाद एक्टिवा और मोटरसाइकिल मालिक थाने पहुंचे, जहां उनकी शिकायत दर्ज की गई है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बेकाबू रफ्तार पुलिस वैन की चपेट में अगर कोई राहगीर आ जाता, तो बड़ा हादसा भी हो सकता था. सवाल यही है कि क्या ग्वालियर पुलिस अधिकारी अपने ही महकमे के सिपाहियों की लापरवाही के लिए कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें
कमलनाथ सरकार आज ला रही है मंदिरों की ज़मीन बेचने का प्रस्ताव, OBC आरक्षण पर HC में सुनवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 11:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर