Raisen News: रायसेन में आग से 9 परिवारों का सब कुछ जलकर खाक, ASP ने दी 5-5 हजार की मदद

रायसेन में पुलिस का मानवीय चेहरा नजर आया. एएसपी ने खुद पीड़ितों को मदद का भरोसा दिलाया.

रायसेन में पुलिस का मानवीय चेहरा नजर आया. एएसपी ने खुद पीड़ितों को मदद का भरोसा दिलाया.

Raisen Fire News: रायसेन की बरेली तहसील में आग लगने से 9 परिवारों का सबकुछ तबाह हो गया. एएसपी अमृत मीणा मौके पर पहुंचे और इन परिवारों की आर्थिक सहायता की. खाकी वर्दी के पीछे मानवीय चेहरे की दिल खोलकर सब सराहना कर रहे हैं.

  • Share this:
रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में खाकी वर्दी का मानवीय चेहरा सामने आया. यहां एडिशनल एसपी ने उन परिवारों की आर्थिक मदद की, जिनका सबकुछ आग में जलकर खाक हो गया था. घटना बरेली तहसील के ग्राम सलैया में शनिवार देर रात की है. यहां अचानक आग लग गई. आग ने देखते ही देखते 9 घरों को अपनी चपेट में ले लिया. आग इतनी भीषण थी कि घरों में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. यह नौ परिवार पूरी तरह घर से बेघर हो गए थे.

इधर, इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को खबर कर दी गई. रविवार को रायसेन जिले के एडिशनल एसपी अमृत मीणा, एसडीओपी नरेंद्र राठौड़ के साथ पीड़ित परिवारों से मिलने ग्राम सलैया पहुंचे. एएसपी मीणा ने घर का निरीक्षण किया और परिवारों के साथ बातचीत की.

पीड़ित परिवारों को दिए चेक

एएसपी मीणा का ये व्यवहार देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए. पीड़ित परिवारों ने न्यूज 18 को बताया कि ऐसे अधिकारी को हमने पहली बार देखा है, जो खाकी की वर्दी में एक नरम दिल इंसान हैं. एडिशनल एसपी ने परिवार को सहायता के रूप में 5-5 हजार रुपए के चेक दिए. इसके अलावा उन्हें हर संभव मदद का भरोसा भी दिया. मीणा ने परिवारों को कहा कि पुलिस प्रशासन आपके हर सुख-दुख में साथ खड़ा है.
हम परिवारों की हर संभव मदद करेंगे - एडिशनल एसपी

एडिशनल एसपी की तत्काल प्रदर्शित इस मानवीय पहल की तारीफ की जा रही रही है. इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी ने कहा कि इन विषम परिस्थितियों में थोड़ी सी मदद इनके लिए जीवन बूटी से कम नहीं. हम हरसंभव मदद के लिए परिवार के साथ हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज