उमा भारती का दावा- MP में शराबबंदी होकर रहेगी, सीएम शिवराज को लेकर कही यह बात

उमा भारती मध्‍य प्रदेश में शराबबंदी अभियान चला रही हैं.  (File pic)

उमा भारती मध्‍य प्रदेश में शराबबंदी अभियान चला रही हैं. (File pic)

मध्‍य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने राज्‍य में शराबबंदी (Liquor Ban) के लिए बिगुल फूंक दिया है. हालांकि शिवराज सरकार ने इसको लेकर अभी कोई कदम नहीं उठाया है.

  • Share this:
रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन के सांचेत में सांची के मतदाताओं का आभार व्यक्त करने पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने एक बार फिर शराबबंदी (Liquor Ban) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि मध्‍य प्रदेश में शराबबंदी होकर ही रहेगी. जबकि राज्य सरकार राजस्व की क्षति पूर्ति के रास्ते निकाल ले. उमा भारती ने यह दावा भी किया कि मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा भी शराबबंदी के उतने ही पक्ष में हैं जितनी मैं हूं.

बता दें कि मध्‍य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती इसी क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान सभा में पहुंची थीं. उन्‍होंने यहां सूबे के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी के पक्ष में कई सभाएं की थीं. जबकि मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा के उपचुनाव में प्रभु राम चौधरी को सबसे ज्यादा वोटों से यहां की जनता ने जिताया था. उमा भारती इन्हीं वोटरों का आभार व्यक्त करने सांची जनपद के ग्राम सांचेत में पहुचीं. इस दौरान उन्‍होंने जनता का आभार व्यक्त करने के अलावा सामुदायिक स्वच्छता परिसर का लोकार्पण किया भी किया.

कोरोना वैक्‍सीन को लेकर कही यह बात

मीडिया से चर्चा के दौरान वैक्सीन को लेकर उमा भारती ने कहा कि वैक्सीन फायदेमंद है इसलिए तो प्रधानमंत्री मोदी ने लगवाई है. वैक्सीन सही नहीं होती तो प्रधानमंत्री को वैक्सीन लगवा कर संकट में डालते क्या? इसके अलावा शराबबंदी को लेकर कहा कि शराबबंदी अवश्य होगी, जो मैंने कहा वैसी ही होगी. इसके लिए सबको जनचेतना का प्रयास करना होगा. साथ ही कहा कि जहां निश्चित स्थान है वहां यह बंद हो जानी चाहिए. इस जनसभा में मध्‍य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी के अलावा बीजेपी के कार्यकर्ता और सांची विधानसभा के वोटर मौजूद थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज