OMG: तीन साल की बच्ची के ऊपर से निकली कार, नहीं आई जरा भी खरोच!
Raisen News in Hindi

कार की रफ्तार कम थी. कार रिया के ऊपर से गुजरी. कार ऊपर से निकलने के बाद रिया की बड़ी बहन ने उसे उठाया तो वह बिल्कुल सुरक्षित थी

  • Share this:
जाको राखे साईं या मार सके ना कोय. यह कहावत एक बार फिर सच साबित हुई जब रायसेन जिले में शनिवार को एक तीन साल की बच्ची के ऊपर से कार निकल गई, लेकिन बच्ची को जरा सी खरोच तक नहीं आई.

ये अद्भुत घटना रायसेन जिले के बरेली नगर में घटित हुई. तीन साल की रिया शनिवार को अपनी बड़ी बहन और दादा कमल के साथ अस्पताल जा रही थी. तभी बिजली घर के दफ्तर के सामने सड़क पर रिया चप्पल ठीक करने के लिए नीचे झुकी, इसी दौरान सामने से आ रही कार ने रिया के ऊपर से कार निकल दी.

ये पढ़ें- सरकार पर वीडियो वार: शॉर्ट फिल्मों के जरिए कांग्रेस शुरू करेगी पोल खोल अभियान



कार की रफ्तार कम थी. कार रिया के ऊपर से गुजरी. कार ऊपर से निकलने के बाद रिया की बड़ी बहन ने उसे उठाया तो वह बिल्कुल सुरक्षित थी. उसे सिर्फ मामूली खरोचआई. ये पूरा घटनाक्रम वहां लगे एक प्राइवेट स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. रिया अपने घर पर सुरक्षित है. गरीब परिवार की मासूम रिया ने मौत को चकमा दे दिया.
पुलिस ने सीसीटीवी फुटैज को जब्त कर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. हालांकि, कैमरे में कैद कार के नंबर धुंधले आए हैं. नंबर स्पष्ट नहीं दिखने की वजह से पुलिस अभी कार का सुराग नहीं लगा पाई है.

ये भी पढ़ें- Video: नगर निगम की कार्रवाई के खिलाफ गुस्साई महिला, लगाए हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading