अपना शहर चुनें

States

बदमाशों ने बंदूक की नोक पर परिवार को बनाया बंधक, नकदी समेत 20 लाख के माल पर किया हाथ साफ

बिहार के मुजफ्फरपुर और गोपालगंज में लूट (सांकेतिक तस्वीर)
बिहार के मुजफ्फरपुर और गोपालगंज में लूट (सांकेतिक तस्वीर)

रायसेन(Raisen) जिले में लूटपाट (loot) की घटना सामने आयी है, जहां बदमाशों ने बंदूक की नोक पर एक परिवार को बंधक बनाकर मारपीट और डकैती (robbery) की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
रायसेन. मध्यप्रदेश के रायसेन(Raisen) जिले में लूटपाट (loot) की घटना सामने आयी है, जहां बदमाशों ने बंदूक की नोक पर एक परिवार को बंधक बनाकर मारपीट और डकैती (robbery) की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ((Raisen police) ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बदमाशों ने सोने, चांदी के आभूषण सहित नकदी को लूटा 

घटना जिले के गौहरगंज थाना क्षेत्र के बिनेका गांव की है. जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने मंगलवार की रात बिनेका निवासी ठेकेदार हटे सिह नायक के घर पर धावा बोला दिया. बदमाशों ने घर में घुसकर बंदूक की नोक पर पूरे परिवार को बंधक बनाया और उनके साथ मारपीट की. बदमाशों ने इस दौरान घर में रखी सोने, चांदी के आभूषण (Jewelry) सहित नकदी पर हाथ साफ कर डाला और मौके से  करीब 20 लाख रुपए का माल लेकर फरार हो गए.



लूट की वारदात के बाद घर में बिखरा सामान
लूट की वारदात के बाद घर में बिखरा सामान

बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर की मारपीट

डकैतों द्वारा की गई मारपीट में हटे सिह की पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई. घटना के बाद परिवार ने शोर मचाकर मदद के लिए आवाज लगाई, जिसके बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद गौहरगंज पुलिस के आला अधिकारी और डॉग स्क्वायड एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

( रायसेन से देवराज दुबे की रिपोर्ट )

 

यह भी पढ़ें- भोपाल रेल मंडल ने शाकाहारी व मांसाहारी थाली के बढ़ाए दाम, छोले भटूरे की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं

यह भी पढ़ें- अयोध्या में राम मंदिर बनने के इंतजार में 30 साल से नंगे पांव घूम रहा ये शख्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज