Home /News /madhya-pradesh /

दोस्तों ने की दारू पार्टी और फिर अपने ही साथी को जलते अलाव में फेंक दिया, 3 आरोपी गिरफ्तार

दोस्तों ने की दारू पार्टी और फिर अपने ही साथी को जलते अलाव में फेंक दिया, 3 आरोपी गिरफ्तार

Raisen. ये घटना रायसेन के एक गांव में हुई. दारू पीने के बाद दोस्तों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था.

Raisen. ये घटना रायसेन के एक गांव में हुई. दारू पीने के बाद दोस्तों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था.

Raisen Crime news : रायसेन के ऊमरखोह गांव में 6 दोस्तों ने घर में पार्टी की. सबने मिलकर शराब पी और फिर घर के बाहर ही सर्दी से बचने के लिए अलाव तापने लगे. उसी दौरान उन सबके बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गयी. बात इतनी बढ़ी कि 5 दोस्तों ने मिलकर अपने छटवें साथी नरेन्द्र लोधी को वहां जल रहे अलाव में फेंक दिया.

अधिक पढ़ें ...

रायसेन. शराब के नशे में दोस्त ही दुश्मन बन गए. किसी बात पर कहासुनी हुई और 5 दोस्तों ने मिलकर छटवें को आग में फेंक दिया. बुरी तरह झुलसे दोस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है, बाकी दो अभी फरार हैं.

नशे में दोस्त दोस्त न रहा. अपने ही मित्र की जान के ऐसे दुश्मन बने कि उसकी जान लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी. दोस्त बच तो गया लेकिन हालत गंभीर है

दोस्त बन गए दुश्मन
ये घटना रायसेन जिले के बेगमगंज इलाके की है. रविवार को ठंड बहुत थी. यहां के ऊमरखोह गांव में 6 दोस्तों ने घर में पार्टी की. सबने मिलकर शराब पी और फिर घर के बाहर ही सर्दी से बचने के लिए अलाव तापने लगे. उसी दौरान उन सबके बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गयी. बात इतनी बढ़ी कि 5 दोस्तों ने मिलकर अपने छटवें साथी नरेन्द्र लोधी को वहां जल रहे अलाव में फेंक दिया. अलाव में गिरते ही नरेन्द्र बुरी तरह झुलस गया.

ये भी पढ़ें- फिर शुरू हो रही है अजमेर-रामेश्वरम-अजमेर हमसफर साप्ताहिक ट्रेन, भोपाल सहित MP के कई स्टेशनों पर रुकेगी….

हालत गंभीर
आग लगते ही दोस्त घबरा गए औऱ भाग खड़े हुए हैं. आस पास के लोगों और परिवार ने नरेन्द्र को फौरन बेगमगंज अस्पताल पहुंचाया. नरेन्द्र की हालत को देखते हुए फौरन उसे भोपाल रैफर कर दिया गया. नरेन्द्र का चेहरा, सीना- हाथ और कंधे बुरी तरह से जल गए हैं.

धारा 307 का केस दर्ज, तीन गिरफ्तार
बेगमगंज टीआई राजपाल जादौन ने बताया आरोपी पांचों दोस्तों के खिलाफ धारा 307 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अन्य की तलाश जारी है.

Tags: Crime in MP, Madhya pradesh latest news, Raisen news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर