दोस्तों के साथ मिलकर युवती को कर रहा था अश्लील इशारे, गिरफ्तार

आरोप है कि युवक पिछले एक महीने से युवती को अश्लील इशारे कर रहा था. बीती रात भी उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती से छेड़छाड़ की थी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 23, 2019, 7:12 PM IST
दोस्तों के साथ मिलकर युवती को कर रहा था अश्लील इशारे, गिरफ्तार
युवती को कर रहा था अश्लील इशारे, गिरफ्तार
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 23, 2019, 7:12 PM IST
मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि युवक पिछले एक महीने से युवती को अश्लील इशारे कर रहा था. बीती रात भी उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती से छेड़छाड़ की थी. जिसपर युवती ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद युवक व उसके तीन दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक मामला महावीर कॉलोनी की है. कॉलोनी का ही रहने वाला राकेश कौरव एक महीने से किशोरी को अश्लील इशारे कर रहा था. शुक्रवार रात में भी इस युवक ने किशोरी को परेशान किया था. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी राकेश कौरव व उसके साथी रीतेश, आशिफ व राहुल पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

एक आरोपी को पकड़कर की पिटाई-

मामले में बताया जा रहा है कि उसी रात घटना के बाद मौके पर जमा हुए गुस्साए लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया था. इसके बाद उसके साथ जमकर मारपीट की और बाद में पुलिस को सुपुर्द कर दिया. सब इंस्पेक्टर सीएम मसकोले ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया.

ये भी पढे़ं- जानवरों का शिकार करते तीन गिरफ्तार, मोर और नीलगाय के मांश भी बरामद

ये भी पढे़ं- नर्मदा किनारे लगे एक-एक पेड़ की कराऊंगा जांच : कंप्यूटर बाबा

ये भी पढ़ें- इंदौर पहुंचा चमकी बुखार, बच्चे की मौत पर सांसद शंकर लालवानी ने जताई चिंता
First published: June 23, 2019, 7:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...