Home /News /madhya-pradesh /

दिल दहला देने वाला Video: कार को 50 मीटर घसीट ले गया ट्रक, जिसने देखा उसकी सांसें अटकीं

दिल दहला देने वाला Video: कार को 50 मीटर घसीट ले गया ट्रक, जिसने देखा उसकी सांसें अटकीं

रायसेन जिले के सिलवानी में ट्रक कार को 50 मीटर तक घसीट ले गया. गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

रायसेन जिले के सिलवानी में ट्रक कार को 50 मीटर तक घसीट ले गया. गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

Raisen Silwani viral video: रायसेन जिले में शुक्रवार को उस वक्त लोगों की सांसें अटक गईं, जब एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. ट्रक उसे भरे बाजार 50 मीटर तक घसीट कर ले गया. हादसे के वक्त 4 लोग कार मे सवार थे. उनके साथ कुछ भी हो सकता था. कार सवारों ने घिसटती कार में से ही बाहर निकलना ठीक समझा. गौर करने लायक बात ये है कि ट्रक ड्राइवर ने टक्कर के बाद भी ब्रेक लगाना ठीक नहीं समझा. लोगों ने उसे पकड़कर उसकी धुनाई कर दी. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

अधिक पढ़ें ...

रायसेन. रायसेन जिले के सिलवानी में शुक्रवार को ऐसा हादसा हुआ, उसे जिसने दिखा उसकी सांसें रुक गईं. यहां एक ट्रक ने कार को न केवल टक्कर मारी, बल्कि उसे 50 मीटर दूर तक घसीट कर ले गया. कार के ट्रक की चपेट में आने के बावजूद ट्रक ड्राइवर ने ब्रेक नहीं लगाए. कार में बैठे लोगों ने घिसटते हुए ही दरवाजे खोले और जान बचाई. इससे पहले कि ड्राइवर भाग पाता, लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा. घटना का वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया.

वायरल वीडियो में हादसा स्प्ष्ट देखा जा सकता है. जानकारी के मुताबिक, घटना बजरंग चौराहे की है. कार (MP 49C 3818) साईं खेड़ा से सिलवानी की ओर आ रही थी. इस बीच ट्रक (MP 21H 0958) ने आगे चल रही कार को साइड से टक्कर मार दी. जैसे ही कार घूमी ट्रक उसे धकेलता हुआ आगे ले गया. ट्रक ड्राइवर ने तब भी ब्रेक नहीं लगाए. यह देख कई लोग ट्रक के पीछे दौड़ पड़े. कार में सवार लोगों ने घिसटती हुई कार में से ही बाहर निकलना ठीक समझा और बड़ा खतरा मोल लिया.

हो सकता था गंभीर हादसा

बता दें, अगर कार पलट जाती तो गंभीर हादसा हो सकता था. उस वक्त कार में 4 लोग बैठे थे. यह पूरी घटना सड़क किनारे लगे CCTV में कैद हो गई. कार में बैठे लोगों ने उतरकर ट्रक ड्राइवर की धुनाई कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई. सिलवानी थाना पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर का नाम पप्पू राजपूत है. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Tags: Mp news, Raisen news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर